×

Muzaffarnagar News: बैलगाड़ी नहीं कार है ये, देखें कैसे यातायात नियमों की उड़ाई जा रही धज्जियां

Muzaffarnagar News: एक स्विफ्ट कार की छत पर 10 से 15 लड़के बैठकर पानीपत खटीमा हाईवे पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Amit Kaliyan
Published on: 27 Jun 2024 5:31 PM GMT
X

स्विफ्ट कार की छत पर 10 से 15 लड़के बैठकर पानीपत खटीमा हाईवे पर कर रहे स्टंट: Video- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्विफ्ट कार की छत पर 10 से 15 लड़के बैठकर पानीपत खटीमा हाईवे पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ये घटना दो दिन पूर्व तितावी थाना क्षेत्र स्थित ज़ाग्गाहेड़ी टोल प्लाजा की है, जहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हुई थी। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में पुलिस ने इस मामले में पांच नामजद और 15 अज्ञात युवकों पर मुकदमा दर्ज करते हुए मौके से कार सहित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया था।

टोल कर्मियों के साथ गाली गलौज

बताया जा रहा है कार पर स्टंट के दौरान इन युवकों को जब टोल प्लाजा कर्मचारियों ने रोकने का प्रयास किया तो इन युवकों ने टोल कर्मियों के साथ गाली गलौज करते हुए एक ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया था।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ फुगाना संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि दिनांक 25-06-2024 की शाम करीब 7:30 बजे मुजफ्फरनगर शामली हाईवे पर जाग्गाहेड़ी टोल प्लाजा जो थाना तितावी के अंतर्गत पड़ता है उसके समीप एक नई सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी से 10-15 लड़के स्टंट बाजी कर रहे थे एवं कार की छत व बोनट पर बैठे हुए थे और टोल प्लाजा के आसपास चक्कर काट रहे थे।


5 नामजद और 15 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने उनको जब ऐसा करने से रोका तो उनके साथ गाली गलौज की एवं एक ट्रक वाले से मारपीट की । इसकी सूचना टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने पुलिस को की जिस पर प्रभारी निरीक्षक मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे इतना गाड़ी छोड़कर लड़के भाग गए और एक आर्य पुत्र सुशील नाम का लड़का मौके से पकड़ा है गिरफ्तार किया गया है। इसमें 5 नामजद और 15 अज्ञात के विरुद्ध प्रबंधक आशीष राय की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। और गाड़ी को ले जाकर सीज किया गया है थाने पर ख़डी है। शेष लोगों की तलाश करके गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story