दबंगों ने की युवक की बेरहमी से मारपीट, वीडियो वायरल पर हरकत में आयी पुलिस

Muzaffarnagar News: मुज़फ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के तेवड़ा निवासी मोनिश उर्फ़ भूरा का गांव के ही कुछ युवकों के साथ विवाद चल रहा था। जब मोनिश जंगल में अपने खेत पर गया था।

Amit Kaliyan
Published on: 18 Jun 2024 9:56 AM GMT
Muzaffarnagar news
X

मुज़फ्फरनगर में दबंगों ने युवक के साथ की मारपीट (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद में बेखौफ दबंगों द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आधा दर्जन युवक एक युवक के साथ जंगल में हाथां में डंडे लिए मारपीट करते नजर आ रहे हैं। नशे में चूर दबंगों ने पीड़ित युवक के ऊपर डंडों से 11 वार किये। पांच-छह युवकां के बीच घिरा युवक लाचार और बेबस रहम की भीख मांगता रहा लेकिन पुलिस और कानून को ताक पर रख दबंग युवक अपनी गुंडई का रौब दिखाते हुए युवक को पीटते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने सभी आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ़्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

घटना मुज़फ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के गांव तेवड़ा की है। जहां तेवड़ा निवासी मोनिश उर्फ़ भूरा का गांव के ही कुछ युवकों के साथ विवाद चल रहा था। सोमवार शाम 4 बजे जब मोनिश जंगल में अपने खेत पर गया था। तभी गांव के ही आबिद, उवेश, शाकिब, शारिक और एक अन्य युवकों ने मोनिश को खेत में घेर लिया और फिर दबंगई दिखाते हुए जमकर उसके साथ मारपीट करने लगे। सभी आरोप युवकों ने हाथों में डंडे लिए हुए थे।

इसके बाद एक के बाद एक सभी ने मोनिश के ऊपर ताबड़तोड़ डंडे बरसाने शुरू कर दिये। इस बीच मोनिश युवकों से रहम की भीख मांगता रहा लेकिन पुलिस और कानून से बेखौफ गुंडों को जरा भी मोनिश पर रहम नहीं आया। मारपीट करते समय एक आरोपी ने मोनिश के बदन से उसकी कमीज भी उतार ली। मोनिश के साथ मारपीट करते समय एक आरोपी ने मारपीट का वीडियो भी बना लिया। अगले दिन युवकों ने मारपीट का वीडियो सोषल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई स्थानीय पुलिस ने पीड़ित युवक मोनिश की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपित युवकों की गिरफ़्तारी के प्रयास कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story