×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

UP Police Paper Leak: पुलिस परीक्षा रद्द होने के जश्न, बांटी मिठाई

UP Police Paper Leak: मुजफ्फरनगर में पुलिस भर्ती अभियार्थीयों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। सरकार ने इस परीक्षा को रद्द कर दोबारा कराए जाने का ऐलान किया है।

Amit Kaliyan
Published on: 24 Feb 2024 12:39 PM GMT
पुलिस परीक्षा रद्द होने के जश्न में बांटी गई मिठाई
X

पुलिस परीक्षा रद्द होने के जश्न में बांटी गई मिठाई (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: 17 और18 फरवरी को उत्तर प्रदेश में हुई पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों द्वारा पेपर लीक का आरोप लगाते हुए जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। जिसके चलते सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा शनिवार को इस परीक्षा को रद्द कर जल्द ही दोबारा पुलिस भर्ती परीक्षा कराए जाने का ऐलान किया गया है। इस एलान की खुशी मनाते हुए आज मुजफ्फरनगर जनपद में भी पुलिस भर्ती अभियार्थीयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जमकर जश्न मनाया है।

छात्रों में खुशी का माहौल

इस दौरान एक अभ्यर्थी विनायक चौधरी का कहना है कि आज बड़ी ही खुशी का विषय है कि हमारे मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने जिस परीक्षा में धांधली हुई थी उसे पुनः कराने का जो आदेश दिया है। उस फैसले का स्वागत सभी छात्र-छात्राओं को मिठाई खिलाकर किया गया है। अभ्यर्थी ने आगे बताया कि जब छात्र कोई भी परीक्षा की तैयारी करते हैं तो काफी समय में परीक्षा की पृष्ठभूमि तैयार होती है। हमारे यहां 10 से 12 घंटे तक दिन-रात एक करके छात्र तैयारी में लगे हुए थे। तो जिस तरीके से लीक हुआ था वह बहुत ही गलत है और उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। अब छात्रों के अंदर खुशी का पल है और हम तो सरकार से यही कहते हैं की परीक्षा बिल्कुल निष्पक्ष कराई जाए।

निष्पक्ष रूप से परीक्षा होने की उम्मीद

तो वही अभ्यर्थी मयंक बालियान ने बताया कि यह अभी यूपी पुलिस की भर्ती हुई थी एवं 17-18 तारीख में इसका एग्जाम हुआ था। वह एग्जाम लीक हुआ है और मेरे हिसाब से सरकार को पहले ही फैसला ले लेना चाहिए था। चूंकि सबको स्पष्ट रूप से पता भी था कि पेपर लीक है लेकिन फिर भी हम सरकार का धन्यवाद करते हैं की उन्होंने युवाओं की बात सुनी और इस परीक्षा को दोबारा कराने का फैसला लिया। हम तो उम्मीद ही करते हैं कि अबकी बार जो परीक्षा हो वह निष्पक्ष रूप से हो और उसमें कोई ऐसा घोटाला न हो।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story