Muzaffarnagar News: कार सवार ने एक कावड़िए को मारी टक्कर, कावड़ियों का तांडव, जमकर की पिटाई

Muzaffarnagar News: सूचना पर पहुंचे आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बामुश्किल कांवड़ियों को समझा-बुझा कर मामले को शांत कराया।

Amit Kaliyan
Published on: 22 July 2024 4:20 AM GMT
X

Muzaffarnagar News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार रात के समय कावड़ियों का तांडव उस समय देखने को मिला जब दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर कावड़ियों द्वारा एक कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए कार में तोड़-फोड़ की गई।

जानकारी के मुताबिक गुसाए कावड़ियों का आरोप था कि कार सवार ने एक कावड़िए को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद कावड़ियों ने NH-58 पर जमकर तांडव करते हुए पुलिस के सामने कार सवार की जमकर पिटाई की और कार में तोड़फोड़ कर जाम लगाने की कोशिश की। सूचना पर पहुंचे आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बामुश्किल कांवड़ियों को समझा-बुझा कर मामले को शांत कराया।

दरसअल घटना मुजफ्फरनगर जनपद स्थित छपार थाना क्षेत्र के दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 की है । जहां पर हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने गंतव्य को जा रहे कुछ शिव भक्त कावड़ियों ने एक कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए कार में तोड़-फोड़ कर जाम लगाने की कोशिश की। जिसके बाद घटना की सूचना पर सीओ सादर राजू साहू पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे कांवड़ियों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

एक साथी कावड़िया को टक्कर मार दी

कावड़ियों का आरोप था कि उसने उनके एक साथी कावड़िया को टक्कर मार दी थी जिसके बाद इन कावड़ियों ने हाइवे पर जमकर तांडव मचाया। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता हैं कि किस तरह ये कावड़िए कार सवार की पिटाई कर रहे हैं और किस तरह कार में तोड़फोड़ कर रहे हैं। घटना के दौरान मौके पर दो पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन कांवड़ियों की भीड़ के सामने वह बिल्कुल बेबस दिखाई पड़ रहे थे।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए जहां सीओ सदर राजू साहू ने बताया कि यह बझेड़ी थाना छपार का केस है जहां पुलिस को सूचना मिली कि कुछ कावड़ियों द्वारा लक्ष्मी फूड प्लाजा के पास रोक कर किसी चार पहिया वाहन मैं जो लोग बैठे थे उनके साथ मार पिटाई की जा रही है। इस सूचना पर तत्काल थाने की पुलिस यहां पर पहुंची एवं यह कावड़िया यहां मौजूद थे जिसे बात की गई तो उन्होंने बताया कि यहां से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले उन्हीं के ग्रुप से एक कावड़िया ने यह बात बताई कि किसी चार पहिया वाहन की गाड़ी टच हो गई है। इस सूचना पर तत्काल जो कावड़िया थे उन्होंने ओवरटेक किया और इस लक्ष्मी ढाबा के पास रोककर उनके साथ मार-पिटाई की और इस दौरान कावड़िया यह नहीं बता पाए कि किसकी कावड़ खंडित हुई थी ।


कावड़ खंडित ना होने की पुष्टि

बहराल उन्होंने अंत में कावड़ खंडित ना होने की पुष्टि की और वो वार्ता क्रम में अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल गए, सीओ सदर राजू साहू ने बताया कि हम लोग यहां पहुंचे और यहां ढाबे पर सीसीटीवी कैमरा लगा है । हम लोग पूरे घटनाक्रम का डीबीआर फुटेज निकाल रहे हैं उसे पूरें घटनाक्रम को देखकर कि हुआ क्या था? हम आगे छानबीन भी करेंगे । यहां पुलिसकर्मी सब मौजूद है, क्योंकि यहां दो पुलिसकर्मी जो भ्रमण पर थे वह पहुंचे थे और पूरा वाक्या उन्होंने ब्रीफ भी किया था । अभी उस बारे में पता नहीं चल पाया है क्योंकि अभी हम पता कर रहे हैं । सब कुछ अभी क्लियर हो जाएगा । इसमें कोई कावड़िया घायल नहीं हुआ है । सभी कावड़िया सुरक्षित है और उनकी कावड़ खंडित नहीं हुई है वो सभी अपने गंतव्य की ओर आगे निकल गए हैं।

वही हाईवे पर जिस लक्ष्मी फूड होटल के पास की यें घटना है उसके मालिक प्रदीप ने बताया कि यहां अभी चाय पी रहे थे पीछे से कुछ लोग बोल रहे थे उनको कार से साइड में लग गई । उनका फोन आया तो उन्होंने गाड़ियों का जाम लगवा दिया, गाड़ी लगाने के बाद इन्होंने वह गाड़ी कैच कर ली और कैच करने के बाद उसके साथ मारपीट की और गाड़ी में तोड़फोड़ करी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story