×

Muzaffarnagar News: मां-बाप ही बने बेटी के कातिल, बोरी में भरकर फेंकी लाश, जानिए पूरा मामला

Muzaffarnagar News: पुलिस पूछताछ में हत्यारोपित मां-बाप ने बताया कि उनकी बेटी अंतिम कुछ समय पूर्व दो बार मेरठ जनपद के निवासी राहुल नाम के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग में फरार हो गई थी।

Amit Kaliyan
Published on: 27 Aug 2023 5:36 PM GMT
Muzaffarnagar News: मां-बाप ही बने बेटी के कातिल, बोरी में भरकर फेंकी लाश, जानिए पूरा मामला
X
मां-बाप ही बने बेटी के कातिल, बोरी में भरकर फेंकी लाश: Photo-Newstrack

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में झूठी शान की खातिर ऑनर किलिंग किए जाने का एक मामला सामने आया है। मां-बाप ने मिलकर अपनी 19 वर्षीय गर्भवती बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को बोरे में भरकर काली नदी में ठिकाने लगा दिया गया था। पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है।

नदी से निकाला गया था युवती का शव

दरअसल, शाहपुर थाना क्षेत्र के गोयला गांव निवासी विजेंद्र नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी कुसुम के साथ मिलकर शुक्रवार को इज्जत की खातिर अपनी 19 वर्षीय बेटी अंतिम की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके शव को बोरे में भरकर रेहड़ी में डालकर गांव से निकल रही काली नदी में ठिकाने लगा दिया था। जिसके बाद जानकारी होने पर ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस ने शनिवार को गोताखोरों की मदद से युवती के शव को काली नदी से बरामद कर लिया था, जो बोरे में भरा हुआ था और रविवार को इस पूरी घटना को उजागर कर दिया गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर हत्यारोपित मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

युवक के साथ भाग गई थी लड़की

पुलिस पूछताछ में हत्यारोपित मां-बाप ने बताया कि उनकी बेटी अंतिम कुछ समय पूर्व दो बार मेरठ जनपद के निवासी राहुल नाम के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग में फरार हो गई थी। जिसको लेकर पिता विजेंद्र के द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। उस वक्त पुलिस ने आरोपी युवक राहुल को गिरफ्तार का जेल भेज दिया था, जो आज भी जेल में बंद है लेकिन उनकी बेटी अंतिम बार-बार राहुल के साथ जाने की बात कहती थी। उसी के पक्ष में गवाही भी देती थी। साथ ही वो गर्भवती थी, जिससे उसका पेट भी निकल गया था।

कोर्ट में गवाही के बाद उतारा मौत के घाट

शुक्रवार के दिन न्यायालय में मृतक युवती अंतिम की गवाही थी जिसमें युवती ने अपने प्रेमी राहुल के पक्ष में बयान दिए थे। जिसको लेकर घर आने पर बेटी के साथ माता-पिता का विवाद हुआ था। इस दौरान माता-पिता ने अपनी बेटी अंतिम की गला घांटकर हत्या कर दी। एसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि लड़की के गायब होने की सूचना ग्राम प्रधान द्वारा दी गई थी। प्रथम दृष्टया जो बात निकलकर आई वो ऑनर किलिंग की बात भी हो सकती है। मामले में विजेंद्र कश्यप पुत्र सुखवीरा एवं श्रीमती कुसुम पत्नी विजेंद्र इन दोनों की गिरफ्तारी हुई है। यह लड़की के मां-बाप हैं।

बाप ने कहा- हां मैंने मारा बेटी को!

जेल जाने से पहले हत्यारोपित पिता विजेंद्र ने मीडिया के कैमरे पर बेख़ौफ़ बयान देते हुए कहा कि उसकी बेटी दो बार घर से भाग गई थी और वह पेट से थी। इस शर्मिंदगी की वजह से उसको मारकर नदी में फेंक दिया था।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story