TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: इजराइल के विरोध का मामला, पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल

Muzaffarnagar News: जनपद में नगर में स्थित मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा इजराइल के विरोध में बॉयकॉट इजराइल प्रोडक्ट के पोस्टर लगाए थे। इन पोस्टरों में विभिन्न कंपनियों के प्रोडक्ट भी दर्शाए गए है।

Amit Kaliyan
Published on: 18 Nov 2023 9:43 AM GMT
Muzaffarnagar news
X

मुजफ्फरनगर में इजराइल के विरोध के मामले में जांच शुरू (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद में शुक्रवार को नगर में स्थित मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा इजराइल के विरोध में बॉयकॉट इजराइल प्रोडक्ट के पोस्टर लगाए थे। इन पोस्टरों में विभिन्न कंपनियों के प्रोडक्ट भी दर्शाए गए है। पोस्टर की जानकारी जैसे ही पुलिस महकमे को लगी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस और एलआईयू की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य खालापार मोहल्ले में कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कल जगह-जगह इजराइल के विरोध में पोस्ट चश्मा किए थे। जिसमें लिखा गया था बाय काट इजराइल प्रोडक्ट इन पोस्टरों में विभिन्न कंपनियों के प्रोडक्ट को भी दर्शाया गया है। इस मामले को लेकर पुलिस ने नगर कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि नगर कोतवाली के खालापार में दो-तीन कुछ जगहों पर फ्लेक्सी पर बने कुछ पोस्टर संज्ञान में आए थे। जिसमें बॉयकॉट इजराइल प्रोडक्ट के नाम से कई सारी कंपनियों के प्रोडक्ट बनाए गए थे जिसका थाना पुलिस द्वारा संज्ञान लिया गया जिसमें मुकदमा दर्ज किया गया है और विवेचना के दौरान यह प्रकाश में लाया जा रहा है कि किसने यह पोस्टर चश्पा किए हैं। जिसने भी यह कार्य किया है उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story