Muzaffarnagar News : कर्ज चुकाने के लिए महिला से लूटी चेन, अब पुलिस ने दबोचा

Muzaffarnagar News : कर्ज के चलते जहां एक ओर सहारनपुर में एक व्यापारी दंपति ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली तो वहीं मुजफ्फरनगर जनपद में भी एक आम व्यक्ति कर्ज के चलते लुटेरा बन बैठा।

Amit Kaliyan
Published on: 17 Aug 2024 11:29 AM GMT
X

Muzaffarnagar News : कर्ज के चलते जहां एक ओर सहारनपुर में एक व्यापारी दंपति ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली तो वहीं मुजफ्फरनगर जनपद में भी एक आम व्यक्ति कर्ज के चलते लुटेरा बन बैठा। दरअसल गुरुवार को मुजफ्फरनगर जनपद की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित आदर्श कॉलोनी में एक अज्ञात व्यक्ति ने महिला के साथ चेन स्नेचिंग की घटना को उस समय अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शातिर लुटेरे को गिरफ्तार पर जेल भेज दिया है।

सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि 16 अगस्त को थाना नई मंडी क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी एक महिला सीमा गुप्ता सुबह वॉक करके अपने घर पहुंची थी। लगभग सुबह 6:00 बजे वह घर के गेट पर खड़ी थी, तभी एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पीछे से आकर के चैन स्नैच करके भाग गया। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। इस मामले का तुरंत संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया गया और सीसीटीवी कैमरे के आधार लोकल इंटेलिजेंस की मदद से 18 घंटे के अंदर पुलिस ने लुटेरे का गिरफ्तार कर लिया है।

कर्ज चुकाने के लिए लूटी चेन

गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम शिवम कश्यप है, जो शहर कोतवाली का रहने वाला है। इसके द्वारा सुबह सीमा गुप्ता के साथ चेन स्नेचिंग की गई थी और इसके पास से एक बाइक और लूटी गई चैन बरामद हुई है। शुभम उर्फ शिवम कश्यप का कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। पुलिस पूछताछ में लुटेरे ने बताया कि वह सब्जी की आढ़त पर काम करता है, जहां से उसने 50 हज़ार रुपए ब्याज पर कर्ज ले रखा है, जिसे चुकाने के लिए उसने चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story