×

Muzaffarnagar News: जलशक्ति मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन, कांग्रेसियों ने की मंत्रिमंडल से बाहर कर मुकदमा दर्ज करने की मांग

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर धरना प्रदर्शन करते हुए सूबे के राज्यमंत्री स्वतंत्र देव सिंह के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया।

Amit Kaliyan
Published on: 24 July 2023 2:20 PM GMT

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर धरना प्रदर्शन करते हुए सूबे के राज्यमंत्री स्वतंत्र देव सिंह के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। सरकार से स्वतंत्र देव सिंह को मंत्रिमंडल से बाहर कर मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग की गई।
मंत्री की कथित जातिवादी टिप्पणी से आहत हुए कांग्रेसी

दरअसल, दो दिन पूर्व सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर जनपद की शुकतीर्थ नगरी में पहुंचे थे, जहां उन्होंने शुकतीर्थ नगरी को गंगा की धारा से जोड़ने का काम किया था। इस दौरान एक सभा का आयोजन भी किया गया था। जिसमें योगी के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मंच से अपने भाषण के दौरान कहा था कि उस सरकार के समय उत्तर प्रदेश में जो बेटा 10 साल का था आज उसकी आयु 17, 18 साल होगी। उसको यह नहीं मालूम होगा कि पहले कश्यप की बेटी को कैसे उठाकर, सैनी की बेटी को कैसे उठाकर, त्यागी की बेटी को कैसे, उठाकर रेप करके कैसे हत्या कर दी जाती थी और थाने में रिपोर्ट तक दर्ज नहीं होती थी। इसमें जातिगत जिक्र होने से कांग्रेसी नाराज थे। जिसको लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार से मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करते हुए मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग की है।

फिशरमैन कमेटी ने प्रदेश अध्यक्ष ने उठाया सवाल

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए कांग्रेस फिशरमैन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कश्यप ने कहा कि ऐसे मंत्री से हम लोग व पूरा समाज आज गुस्से में है। हमारी बेटियों पर यह लोग उंगली उठा रहे हैं, जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे और और हम योगी जी से मांग करते हैं कि ऐसे आदमी को तत्काल बर्खास्त किया जाए। अगर यह लोग हमारी बेटियों पर उंगली उठाते हैं तो अब यह बर्दाश्त नहीं होगा। यह आरएसएस भाजपा की मानसिकता को दर्शाता है तो हम लोग अब चैन से नहीं बैठेंगे।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story