×

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में 25 साल बाद गौकश गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: सलीम पर 1999 में चरथावल थाने में गौकशी का एक मुकदमा दर्ज हुआ था। तभी से यह शातिर अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था।

Amit Kaliyan
Published on: 24 Feb 2024 11:56 AM GMT
Cow slaughter arrested in Muzaffarnagar after 25 years
X

मुजफ्फरनगर में 25 साल बाद गौकश गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने गौकशी के एक मामले में 25 साल से फरार चल रहे 10 हजार रुपये के एक ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं।

दरसअल चरथावल थाना पुलिस ने शनिवार को गौकशी के एक मामले में 25 साल से फरार चल रहे 10 हजार रुपये के एक ईनामी बदमाश सलीम को मुखबीर की सूचना पर उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह मुजफ्फरनगर अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था। बता दें कि इस शातिर अभियुक्त सलीम पर 1999 में चरथावल थाने में गौकशी का एक मुकदमा दर्ज हुआ था। तभी से यह शातिर अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था।

सलीम ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह पंजाब में छुपकर पिछले 25 सालों से रह रहा था। इस शातिर पर पुलिस ने इस दौरान जहां 10000 का इनाम भी घोषित किया हुआ था तो वहीं गिरफ्तारी के समय पुलिस ने इस अभियुक्त के पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किये हैं। बरहाल पुलिस ने पूछताछ के बाद इस शातिर अभियुक्त को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

गौकशी का मुकदमा

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए राजू कुमार साहू ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर में उच्च अधिकारियों के निर्देशन में ईनामी एवं वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी का अभियान चलाया जा रहा था जिस क्रम में आज चरथावल पुलिस द्वारा 10000 के इनामी बदमाश को पकड़ा गया है जिसका नाम सलीम पुत्र बशीर निवासी खालापार थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर का रहने वाला है, इससे पूछताछ के क्रम में इसने स्वीकार किया कि सन 1999 पर इस पर एक गौकशी का मुकदमा लिखवा गया था तो उस समय इसके साथ के जो अन्य साथी अपराधी थे वह पकड़े गए थे एवं 1999 से ही ये फरार चल रहा था। इसे पुलिस ढूंढ रही थी, आज यह अपने रिश्तेदारों से मिलने आया था एवं काफी समय से पंजाब में छुप कर रह रहा था और मुखबिर की सूचना से ये गिरफ्तार हुआ है। इसके पास से एक अवैध तमंचा वह कारतूस बरामद हुआ है, यह लंबे समय से फरार चल रहा था जिस क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा इस पर 10000 का इनाम भी घोषित किया गया था एवं अपराधी पकड़ा गया है उससे पूछताछ कर विधिक कार्रवाई करते हुए इसे जेल भेजा गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story