Muzaffarnagar News: थाना से फरार हुआ बदमाश मुन्ना डॉन, पुलिस मुठभेड़ में घायल

Muzaffarnagar News: पुलिस कस्टडी से फरार शातिर बदमाश से पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर बदमाश राणा चौक से शामली रोड की तरफ आने वाला है। जिस पर पुलिस द्वारा जब चेकिंग अभियान चलाया गया।

Amit Kaliyan
Published on: 28 July 2024 4:31 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic: Newstrack) 

Muzaffarnagar News: पुलिस कस्टडी से फरार शातिर बदमाश से पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर बदमाश राणा चौक से शामली रोड की तरफ आने वाला है। जिस पर पुलिस द्वारा जब चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान शातिर बदमाश पल्सर बाइक पर सवार होकर वहां से गुजर रहा था। पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया। खुद को घिरता देख उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। वहीं पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की जिसमे गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बदमाश से एक तमंचा कारतूस और एक संदिग्ध पल्सर मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

दरसअल, खालापार थाना पुलिस ने वारंटी एजाज उर्फ मुन्ना डॉन को शनिवार शाम गिरफ्तार किया था, लेकिन आज सुबह पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया। थाने से भागते समय ये रास्ते में लगा सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गया, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पुलिस कस्टडी से बदमाश के फरार होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई। पुलिस को मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली कि आरोपी बाइक पर सवार होकर राणा चौक से शामली रोड की तरफ आ रहा है। तभी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार लिया।

सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि यह एक वारंटी जिसका नाम एजाज उर्फ मुन्ना उर्फ डॉन पुत्र कल्लू राम जो खालापार का निवासी है। पुलिस ने कल रात को पकड़ा था और इसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के लिए थाने पर रखा हुआ था। लेकिन उससे पहले ही आज सुबह थाने से भाग गया। इसको ढूंढने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story