×

Muzaffarnagar News: बंधक बनाकर दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, मामले की छानबीन कर रही पुलिस

Muzaffarnagar News: जनपद में सोमवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब रात से लापता एक दलित युवक को गंभीर हालत में पुलिस ने एक मकान से बरामद किया था।

Amit Kaliyan
Published on: 8 Jan 2024 11:16 AM GMT
Muzaffarnagar news
X

मुजफ्फरनगर में बंधक बनाकर दलित युवक की हत्या (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद में सोमवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब रात से लापता एक दलित युवक को गंभीर हालत में पुलिस ने एक मकान से बरामद किया था। जिसके बाद पुलिस द्वारा घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान युवक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते गांव के ही एक व्यक्ति ने इस दलित युवक को पूरी रात बंधक बनाकर उसकी पीट-पीट कर हत्या की है।

दरअसल घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के जसौला गाँव की है। यहां का निवासी एक दलित युवक अंकित पुत्र रणवीर सिंह रविवार शाम से लापता था। बताया जा रहा है कि गांव का ही प्रिंस नाम का एक युवक अंकित को घर से बुलाकर ले गया था जिसके बाद वह लौटकर घर वापस नहीं आया। जिसके चलते लापता युवक अंकित के परिजनों ने इसकी सूचना आज पुलिस को दी थी जिस पर पुलिस ने प्रिंस से पूछताछ करने के बाद अंकित को गांव के ही सोनू नाम के एक व्यक्ति के घर से घायल अवस्था में बरामद किया था। जिसके चलते पुलिस द्वारा घायल युवक अंकित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान अंकित की दर्दनाक मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अपने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस दलित युवक अंकित को पूरी रात बंधक बनाकर उसकी पीट-पीट कर हत्या की गई है। इस घटना को लेकर जहाँ मृतक युवक अंकित के भाई अंकुर ने बताया कि घटना ये हुई है कि एक लड़का बुलाने आए था तो वो उसे धोखे से बुला कर ले गया व उसका नाम प्रिंस था, वो उसे दूसरे मोहल्ले में ले गया और वहा छोड़ आया, जब 10 बजे गए तो मेरी मम्मी को हड़बड़ाहट हुई तो जो लड़का ले जाता मेरी मम्मी उसके घर गई जिस पर वह झूठ बोलने लगा और कहने लगा कि मेरे साथ नहीं था।

उसके बाद उससे सच्चाई निकली और जहां उसे बंद करवाया था। वहां पर ले गया तो पता चला की वो अंदर कमरे में ही था, वह बहुत बुरी हालत में था एवं पूरा नीला पड़ रहा था। उसके सिर में चोट लग रही थी व हाथों पैरों में चोट थी। इस मामले को लेकर सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा की माने तो आज 7/8 की रात में लगभग 12 बजे पीआरवी 112 व खतौली थाना पुलिस को सुचना प्राप्त हुई कि जसोली गांव के अंकित पुत्र रणवीर सिंह अपने घर वापस नहीं आये है, इस सूचना का तत्काल संज्ञान लेते हुए खतोली पुलिस व पीआरवी जसोला गांव गई। अंकित को छुड़वाया और सीएचसी खतोली ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनको मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story