×

Muzaffarnagar: दो दिन से लापता 5 वर्षीय मासूम का शव बोरे में बंद मिला, घर में पसरा मातम

Muzaffarnagar Crime News: घटना की सूचना मिलते ही मृतक बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, सूचना पर अधिकारियों ने भी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की बारीकी से जांच-पड़ताल की।

Amit Kaliyan
Published on: 13 Nov 2023 5:18 PM GMT
Muzaffarnagar Crime News
X

 5 वर्षीय मासूम की फाइल फोटो (Social media) 

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सोमवार (13 नवंबर) को दो दिन से लापता एक 5 वर्षीय बालक का शव तालाब के पास से बरामद हुआ है। बच्चे की लाश बोरे में बंद थी। घटना की सूचना मिलते ही मृतक बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, सूचना पर अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने चुपके-चुपके जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

दो दिन से गायब था बच्चा

ये मामला जिले के ककरौली थाना क्षेत्र के तेवड़ा गांव का है। वहां रहने वाले शहजाद नाम के एक शख्स का 5 वर्षीय बेटा शनिवार शाम 8 बजे उस समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था, जब वह घर के बाहर खेल रहा था। इसके बाद परिजनों ने मासूम बच्चे की हर जगह तलाश की। बच्चे के लापता होने की सूचना उसके परिजनों द्वारा संबंधित थाने में भी दी गई थी। जिसके बाद से पुलिस लापता बच्चे की लगातार तलाश कर रही थी। इसी दौरान सोमवार (13 नवंबर) को गांव में स्थित तालाब के किनारे एक बोरे में बंद लापता बच्चे का शव मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

परिवार में मचा कोहराम

घटना की सूचना मिलते ही मृतक बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, सूचना पर अधिकारियों ने भी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की बारीकी से जांच-पड़ताल की। मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

एसपी ग्रामीण ने ये कहा

जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि, 'दो दिन पहले गांव से एक बच्चा जो 5 साल का था, कहीं गायब हो गया था। परिजन इसकी तलाश कर रहे थे। इसकी सूचना थाने पर मिली थी। तब से हमारे क्षेत्र अधिकारी व थाना प्रभारी दोनों मिलकर के इस बच्चे की तलाश कर रहे थे। आज उस बच्चे की डेड बॉडी एक बोरे में बंद मिली है। विस्तृत जांच की जा रही है। विवेचना की जा रही है। घटना के कारण और दोषियों का पता करने का प्रयास भी जारी है। हमारी कई टीम इसमें जुटी है। हमारी टेक्निकल टीम भी लगी हुई है। आशा है कि जल्दी हम इस घटना से पर्दा उठाएंगे।'Muzaffarnagar: दो दिन से लापता 5 वर्षीय मासूम का शव बोरे में बंद मिला, घर में पसरा मातम

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story