TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, दो दिन से था लापता

Muzaffarnagar News: जिले में दो दिन से लापता एक 30 वर्षीय युवक का शव गुरुवार को जंगल में पेड़ से लटका मिला। युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Amit Kaliyan
Published on: 16 Nov 2023 11:08 AM GMT
Muzaffarnagar news
X

मुजफ्फरनगर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जिले में दो दिन से लापता एक 30 वर्षीय युवक का शव गुरुवार को जंगल में पेड़ से लटका मिला। युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया।

भोपा थाना क्षेत्र के योगेंद्र नगर गांव निवासी 30 वर्षीय अमित कश्यप मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिजनों ने लापता युवक की काफी खोजबीन की लेकिन कहीं भी युवक का पता नहीं चल सका। परिजनों ने युवक के न मिलने पर पुलिस को मामले की जानकारी दी। वहीं गुरूवार को लोगों ने गांव में स्थित जंगल में लापता अमित कश्यप का शव पेड़ से लटका देखा तो परिजनों को सूचना दी। युवक का शव मिलने के सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन दौड़ते हुए घटनास्थल पर पहुंचे।

वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पेड़ से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया था। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला गृह क्लेश का प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच पड़ताल के बाद ही सच सामने आएगा। इस बारे में एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि थाना भोपा के योगेंद्र नगर गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था। अभी तक की जांच में पाया गया है कि युवक ने घरेलू कलह के चलते आत्महत्या की है मामले की जांच की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story