TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: बंद कमरे में मिली युवक की लाश, साथी पर हत्या की आशंका

Muzaffarnagar News: बंद कमरे में युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Amit Kaliyan
Published on: 12 May 2024 11:03 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic: Social Media)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक व्यक्ति की लाश कमरे में पड़ी मिली और कमरे में बाहर से तल लगा हुआ था। कमरे में लाश मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई। जिसके बाद घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर कमरे का ताला तोड़कर चप्पे चप्पे की बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति का साथी जो उसके साथ कमरे में रहा करता था वह भी मौके से फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

बाहर से बंद मिला कमरा

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में स्थित पंजाबी चाप रेस्टोरेंट के मालिक अमित कुमार द्वारा रविवार सुबह पुलिस को सूचना दी गई थी कि उसके यहां काम करने वाले दो कर्मचारी पास ही के गांव घासीपुरा में किराए के मकान पर कमरा लेकर रहते है जो शाम से काम पर वापस नहीं आए हैं। जिसकी सूचना पर पुलिस ने जब घासीपुरा गांव में स्थित उनके मकान पर जाकर देखा तो जिस कमरे में वह रहा करते थे उस कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था और अंदर एक व्यक्ति की लाश फर्श पर पड़ी थी। जिसके बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर वीडियो ग्राफी करते हुए कैमरे का ताला तोड़कर जब अंदर जाकर देखा तो रेस्टोरेंट में काम करने वाले व्यक्ति आशुतोष उर्फ अमित रावत की लाश फर्श पर पड़ी हुई थी जबकि मौके से उसका साथी सागर फरार था। आलाधिकारियों की माने तो मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं और उसका साथी सागर मौके से फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मौत का कारण अभी स्पष्ठ नही हो पाया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि आज सुबह मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में पंजाबी चाप रेस्टोरेंट के नाम से उसके ओनर अमित कुमार के द्वारा 112 नंबर पर सूचना दी गई कि उसके यहां काम करने वाले दो कर्मचारी पास ही घासीपुरा में किराए के मकान पर रहते थे। वह कल शाम 5:00 बजे से वापस नहीं आए हैं। पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति कमरे के अंदर पड़ा हुआ है और बाहर से ताला लगा हुआ है। इस सूचना पर थाना पुलिस मौके पर गई एवं फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम के द्वारा वीडियो ग्राफी करते हुए ताला तोड़कर उस व्यक्ति को निकाला गया। उस व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। जब उसकी बॉडी को चेक किया गया तो सर पर दो चोट दिखाई दी। वहीं बॉडी को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चेरी भेज दिया गया है। इस दौरान पूछताछ में मृतक का नाम आशुतोष उर्फ अमित रावत जो कि टिहरी गढ़वाल के रहने वाले हैं एवं जो दूसरा व्यक्ति फरार है उसका नाम सागर है। जिसका हाल पता दौराला जनपद मेरठ है। फरार व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। जैसे भी तहरीर आएगी उसके अनुसार विधि सम्भवतः कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story