Muzaffarnagar News: डॉग अटैक CCTV मे कैद, गुस्साए लोगों ने आवारा कुत्ते को मार डाला

Muzaffarnagar News: 7 साल की मासूम बच्ची पर एक आवारा कुत्ते ने उस समय हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था ।

Amit Kaliyan
Published on: 9 Oct 2024 5:18 PM GMT
X

Dog attack   (photo: social media )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में डॉग अटैक का एक मामला सामने आया है। जिसके चलते रिश्तेदारी में आई एक 7 साल की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्ते ने उस समय हमला कर दिया, जब मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। जिसमें बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं जिसके चलते उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉग अटैक की ये घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया बताया जा रहा है कि हमला करने वाले इस आवारा कुत्ते को भी गुस्साये मोहल्लेवासियों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

दरसअल घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जसवंतपुरी मोहल्ले की है, जहां पर रिश्तेदारी में आई एक 7 साल की मासूम बच्ची पर एक आवारा कुत्ते ने उस समय हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया जब मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। बच्ची की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोगों ने उसे बामुश्किल कुत्ते से छुड़ाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

आपको बता दें कि डॉग अटैक की यह घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया बताया जा रहा है कि ये कुत्ता पहले भी कई लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर चुका है। जिसके चलते इस आवारा कुत्ते को भी मोहल्ले वासियों ने पीट-पीट कर आज मौत के घाट उतार दिया।

इस घटना की जानकारी देते हुए मोहल्ले वासी महिला कृष्णा देवी ने बताया कि अरे भाई बच्चे बहार स्कूल से आ रहे थे छोटे बच्चे जो हमने चीख पुकार सुनी उनकी एकदम से बाहर से आये देखा आवारा कुत्तों ने उन्हें फाड़ दिया। 7-8 साल की बच्ची पर कुत्ते ने बहुत ज्यादा अटैक किया उसका पैर फाड़ दिया। बच्ची को हमने बड़ी मुश्किल से छुड़ाया। कुत्ता अपने आप ही भाग गया वो तो बहुत ज्यादा घायल है, उसके पैर में बहुत ज्यादा घाव है। हॉस्पिटल में है गंभीर रूप से घायल है। पहले भी तीन चार जनों को काटा है कुत्ते ने। आज मोहल्लेवालों ने कुत्ता मार दिया। यह जसवंतपुरी मोहल्ले का मामला है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story