TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, लुटेरे के पैर मे लगी गोली

Muzaffarnagar News: जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आये इस बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर क्षेत्र मे कई लूट की घटनाओ को अंजाम दिया था। बहराल घायल बदमाश रमजानी को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Amit Kaliyan
Published on: 14 Dec 2023 4:59 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News(Pic:Newstrack) 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद मे इन दिनों ई रिक्शा लुटेरों ने आतंक मचाया हुआ था बदमाश आये दिन ई रिक्शा लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे थे। जिसके बाद से पुलिस इन लुटेरों की तलाश मे जुटी हुई थी, जिसके चलते गुरुवार देर शाम फिर इन बदमाशों ने ई रिक्शा लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया तो किसी तरह पीड़ित चालक ने पुलिस को सुचना कर दी जिसके बाद पुलिस ने इन लुटेरों की घेराबंदी कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जिसपर लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें जहाँ रामजनी नामक एक लुटेरा घायल हो गया। वहीं पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर मौके से घायल बदमाश के पास से 19 हजार रुपये की नगदी एक तमँचा और कुछ कारतूस भी बरामद किये है।

दरअसल पिछले दिनों नई मंडी कोतवाली क्षेत्र मे लुटेरों ने एक ई रिक्शा चालक से रिक्शा लूट करने का प्रयास किया था। लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने ई रिक्शा चालक की पीट पीट कर हत्या कर दी थी और रिक्शा लेकर मौक़े से फरार हो गए थे। जिसके बाद आज फिर से इन लुटेरों ने नसीरपुर गांव मे एक ई रिक्शा लूट की घटना को अंजाम देने प्रयास किया था जिसपर पीड़ित चालक ने किसी तरह इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आये इस बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर क्षेत्र मे कई लूट की घटनाओ को अंजाम दिया था। बहराल घायल बदमाश रमजानी को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि आज शाम के वक्त एक व्यक्ति ने डायल 100 पर सूचना दी की जब वह रिक्शा लेकर जा रहा था तो एक बदमाश ने तमंचा दिखाते हुए उससे ई रिक्शा छीनने का प्रयास किया। सूचना पर तुरंत वायरलेस कराया गया और सभी जगह चेकिंग कराई गई तो नसीरपुर रोड पर पुलिस पार्टी से बदमाश दोनों तरफ से गिर गया।

इस दौरान बदमाश ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए जंगल की तरफ भागने का प्रयास किया। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायर करते हुए मौके से दबोचा है, इससे जो पूछताछ हुई उसमें इसने बताया है कि यह शातिर किस्म का बदमाश है एवं यह ई-रिक्शा लूट कर उसको कबाड़ी को बेच देता है जिससे इसको अच्छा मुनाफा हो जाता है। फिलहाल इसने रीसेंट में दो घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल किया है जिसमें से एक घटना इसने खतौली थाना क्षेत्र में 10 दिन पहले एक लूट की थी एवं वहां पर इसने ई रिक्शा चालक को बांधकर उसकी ई रिक्शा लूटी थी। उसके बाद पिछले सप्ताह एक लूट इसने नई मंडी थाना क्षेत्र में की थी उसके बाद में उस व्यक्ति का बंधा हुआ शव मिला था तो इसने इन दोनों घटनाओं को कबूल किया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story