Muzaffarnagar News: ट्रक में जा टकराई अर्टिगा, चार व्यापारियों की दर्दनाक मौत, तीन घायल

Muzaffarnagar News: कार सवार सभी लोग अलीगढ़ के रहने वाले हैं। वह घूमने के लिए औली जा रहे थे ।

Amit Kaliyan
Published on: 12 Sep 2024 8:29 AM GMT
Muzaffarnagar News: ट्रक में जा टकराई अर्टिगा, चार व्यापारियों की दर्दनाक मौत, तीन घायल
X

ट्रक में जा टकराई अर्टिगा   (photo: social media )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर गुरुवार सुबह सवेरा उस समय एक बड़ा हादसा हो गया जब सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में अनियंत्रित अर्टिगा पीछे से जा घुसी। जिसमें मौके पर ही चार व्यक्ति जुगल, भोला, ग्रीन और राहुल की जहां दर्दनाक मौत हो, तो वही इस घटना में तीन लोग मांगेराम ,राजू और बबलू गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग अलीगढ़ के रहने वाले हैं । वह घूमने के लिए औली जा रहे थे । इस दौरान मुजफ्फरनगर में उनकी कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। बरहाल इस घटना के बाद जहाँ ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया । वही पुलिस ने इस मामले में अपने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

परिजन ने क्या बताया..

मृतक के परिजन के मुताबिक धर्मा भईया ने बताया यह लोग गौना के व्यापारी लोग थे एवं हम भी गौना के ही रहने वाले हैं। वह हमारे ही बच्चे थे और वह औली जा रहे थे, यह सब लोग कपड़े के व्यवसायी हैं और कपड़े के कूपन से जो यात्रा निकलते हैं वह उस यात्रा को करने औली जा रहे थे। वह रात 8 से 8:30 बजे गौना से रवाना हुए थे और हमको मालूम पड़ा कि उनका सुबह मुजफ्फरनगर में एक्सीडेंट हो गया है। उस गाड़ी में सात लोग थे। जिसमें चार लोग खत्म हो गए हैं और दो लोगों को चोट आई है , जो अस्पताल में एडमिट है।

वही हम लोग यहां चौकी पर कागजों की तैयारी कर रहे हैं। उनको मोर्चरी भेज दिया गया है। वह कस्बा गौना जिला अलीगढ़ के है, इन चारों लोगों का अलग-अलग रेडीमेड कपड़े का व्यवसाय था, इसमें और खैर के लोग थे। लेकिन गोंडा की यही गाड़ी थी। ट्रक से एक्सीडेंट हुआ और पीछे से गाड़ी घुस गई है । पूरी जानकारी नहीं है, पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है।

ट्रक का चालक फरार

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि दिनांक 12-09-2024 को थाना नई मंडी के पचेण्डा कला बाई-पास पर एक ट्रक और अर्टिगा गाड़ी के एक्सीडेंट की सूचना प्राप्त हुई, इस सूचना के मिलते ही पीआरवी और थाने की मोबाइल टीम द्वारा तुरंत मौके पर पहुंच गया, वहां जाकर देखा तो पता चला कि एक ट्रक में पीछे से अर्टिगा गाड़ी घुस गई, जिसके कारण अर्टिगा गाड़ी में सवार 6 लड़के और एक ड्राइवर इनका एक्सीडेंट हो गया। यह सभी लड़के अलीगढ़ से आ रहे थे और ओंली जा रहे थे। इस एक्सीडेंट में अभी तक चार लोगों की कैजुअल्टी हुई है एवं अन्य दो लोग घायल हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं मौके से ट्रक का चालक फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए हमने दो टीमों का गठन कर दिया है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी करके विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story