×

Muzaffarnagar News: पहले लगा मोहब्बत में मिली खौफनाक मौत, लेकिन सामने आई सच्चाई तो जिन्दा निकला प्रेमी

Muzaffarnagar New: युवक के परिजनों ने जिस शव की सिनाख़्त की थी वह उनके बेटे का था ही नही। क्योंकि पुलिस द्वारा बुधवार देर रात को ही फरार हुए युवक और युवती को सकुशल बरामद कर लिया गया था।

Amit Kaliyan
Published on: 14 Sep 2023 4:25 PM GMT
X

घटना के बारे मेंजानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा: Video-Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवती को लेकर फरार हुए युवक के परिजनों ने अपने बेटे के रूप में एक ऐसी लावारिस लाश की पहचान की थी, जिसका सर और एक हाथ कटा हुआ था। इसको लेकर परिजनों ने बुधवार की रात थाने पर जमकर हंगामा किया था। लेकिन कुछ घंटों बाद ही पता चला की युवक के परिजनों ने जिस शव की सिनाख़्त की थी वह उनके बेटे का था ही नही। क्योंकि पुलिस द्वारा बुधवार देर रात को ही फरार हुए युवक और युवती को सकुशल बरामद कर लिया गया था।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दे कि 31 अगस्त को मंसूरपुर थाना क्षेत्र के नोना गांव निवासी सतीश कुमार नाम के एक व्यक्ति ने थाने में लिखित शिकायत देते हुए यह जानकारी दी थी कि गांव का ही मोंटू नाम का एक युवक उनकी बेटी को 29 अगस्त को घर से बहलाफुसला कर भाग ले गया है। इसके बाद आलाधिकारियों के निर्देश पर इस मामले में तुरंत एफआईआर दर्ज कर एक टीम को युवती की बरामदगी के लिए लगाया गया। पुलीस नें बुधवार देर रात को ही युवक ओर युवती को सकुशल बरामद कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक मोंटू के परिजनों ने बुधवार को मेरठ जनपद के दौराला थाना क्षेत्र में 9 तारीख को मिली एक अज्ञात लाश, जिसका सर ओर एक हाथ नही था उसकी सिनाख़्त अपने बेटे के रूप में की थी।

मेरठ पुलिस से शव मिलने के बाद आरोपी युवक मोंटू के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मंसूरपुर थाने में बुधवार रात को आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया था। लेकिन कुछ देर बाद ही युवती की बरामदगी में लगाई गई टीम ने जनपद के आलाधिकारियों को ये जानकारी दी थी कि अरोपी युवक मोंटू अपने घर पहुँच गया है और युवती को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है।

सीओ खतौली ने दी जानकारी

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि 31 अगस्त को नोना गांव के रहने वाले सतीश ने मंसूरपुर थाने पर आकर एक तहरीर दी थी एवं उसे तहरीर में बताया गया था कि 29 तारीख को उनकी लड़की को गांव के ही एक लड़के नें बहला फुसला कर भगा लेगया है। इस संबंध में तत्काल मंसूरपुर थाने में अभियोग पंजीकृत किया गया एवं लड़की की सुरक्षित बरामदगी के लिए टीमें लगा दी गई। इसी क्रम में कल 13 सितंबर को मोंटू परिजनों नें जनपद के दौराला थाना क्षेत्र में मिली एक बॉडी को अपने बेटे का बताते हुए पुलिस से बॉडी की मांग की।

इस संबंध में दौराला पुलिस की मोंटू के परिजनों से बात हुई थी तो उन्होंने बताया था कि ये बॉडी जिसमें सर व बाजू कटे हुए हैं। लेकिन उनके द्वारा शरीर से पहचाना गया था। बात में पता चला की परिजनों ने गलत पहचान की थी। क्योंकि मोंटू सुरक्षित है। इसके साथ ही वह सही सलामत घर वापस आ गया है। लड़की को भी सुरक्षित बरामद कर लिया गया है। इस संबंध में जो भी अग्रिम विधिक कार्रवाई है मंसूरपुर थाना से की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story