TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: कांस्टेबल सचिन राठी के परिजनों की मांग, मृतक को मिलें शहीद का दर्जा

Muzaffarnagar News: कांस्टेबल सचिन राठी मुजफ्फरनगर जनपद की बुढाना कोतवाली क्षेत्र स्थित शाहडब्बर गांव का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक मृतक इंटर की परीक्षा पास करने के बाद सन 2018 - 19 की भर्ती के दौरान पुलिस में भर्ती हुआ था।

Amit Kaliyan
Published on: 26 Dec 2023 1:18 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack) 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद में मुठभेड़ के दौरान मारे गए कांस्टेबल सचिन राठी के परिवार ने उत्तर प्रदेश सरकार से मांग की है कि मृतक कांस्टेबल को शहीद का दर्जा दिया जाए। जिन लोगों ने यह काम किया है उनका भी सफाया होना चाहिए। बदमाशों के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए। आपको बता दे कि मृतक कांस्टेबल सचिन राठी मुजफ्फरनगर जनपद की बुढाना कोतवाली क्षेत्र स्थित शाहडब्बर गांव का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक मृतक इंटर की परीक्षा पास करने के बाद सन 2018 - 19 की भर्ती के दौरान पुलिस में भर्ती हुआ था। सचिन राठी लंबे समय से कन्नौज जनपद में ही तैनात था।

27 वर्षीय सचिन राठी के परिवार में मां गीत, पिता वेदपाल, बड़ा भाई जतिन और छोटी बहन है। फरवरी माह में सचिन राठी की शादी तय हुई थी लेकिन उससे पहले ही यह घटना घट गई। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए मृतक कांस्टेबल के चाचा देवेंद्र राठी ने बताया कि अभी दो-तीन दिन पहले वह छुट्टी से आ रहा था तो मेरी उससे बात हुई थी। उन्होनें सरकार से मांग की कि उसे शहीद का दर्जा मिलना चाहिए और जिन लोगों ने ये काम किया है उनका सफाया होना चाहिए। उन बदमाशों भी ऐसी ही मौत मारना चाहिए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story