×

Muzaffarnagar News: प्रेमी की मौत पर सड़क पर हंगामा, भारी पुलिस फोर्स तैनात

Muzaffarnagar News: जनपद में रविवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब हाई स्कूल के एक नाबालिक प्रेमी के परिजनों ने उसके शव को सड़क पर रखकर मुजफ्फरनगर जानसठ रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया।

Amit Kaliyan
Published on: 26 Nov 2023 5:37 PM GMT
X

प्रेमी की मौत पर सड़क पर हंगामा, भारी पुलिस फोर्स तैनात: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: जनपद में रविवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब हाई स्कूल के एक नाबालिक प्रेमी के परिजनों ने उसके शव को सड़क पर रखकर मुजफ्फरनगर जानसठ रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। पीड़ित परिजनों का आरोप था कि प्रेमिका के परिजनों ने कोल्ड्रिंक में जहरीला पदार्थ देकर उनके बेटे की हत्या की है। बहरहाल रोड जाम की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक छात्र के परिजनों को समझा बूझकर मामले को शांत कराकर मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आगे की कार्यवाही शुरू की।

प्रेम प्रसंग में गई जान

आपको बता दें कि नगर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में दसवीं कक्षा के एक 16 वर्षीय नाबालिक छात्र का दूसरे स्कूल की एक नाबालिक छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह से यह नाबालिक प्रेमी युगल फरार चल रहा था। जिसके चलते लड़की के परिजनों द्वारा पुलिस को इस बाबत सूचना दी गई थी। मृतक प्रेमी के पिता का आरोप है कि लड़की के परिजनों द्वारा उसे थाने में बंद कराया गया था। आरोप ये भी है कि थाने से उसे यह कहकर छोड़ दिया गया कि तुम्हारे बेटे ने जहर खाया है और वह सरकारी अस्पताल में भर्ती है। मृतक प्रेमी के पिता की माने तो मेरठ में उपचार के दौरान उनके बेटे की मृत्यु हो गई थी।

आरोप है कि इसी बीच प्रेमी ने होश में आकर अपने परिजनों को बताया कि कोल्ड्रिंक में मिलाकर लड़की के परिवार वालों ने उसे कुछ पिलाया है जिसके बाद से उसकी हालत बिगड़ गई थी।आपको बता दे कि नाबालिक प्रेमी की मौत के बाद उसके परिजनों द्वारा शव को मुजफ्फरनगर जानसठ रोड पर रखकर जाम लगाया गया था। जिसके बाद आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के परिजनों को समझा बूझकर मामले को शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

परिजन लड़के के शव को लेकर किया विरोध

मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी रामाशीष यादव ने बताया कि इस प्रकरण में एक लड़का लड़की गायब थे। लड़की वालों ने बताया कि हमारी लड़की गायब है फिर पता चला कि लड़की तो घर आ गई और लड़का हॉस्पिटल में भर्ती है जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है जहां उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद परिजन लड़के के शव को यहां लेकर आए एवं लड़के पक्ष का आरोप था कि लड़की के परिजनों द्वारा ऐसा कार्य किया गया है तो संदर्भ में उनसे आवश्यक शिकायती पत्र ले लिया गया है जो भी उचित होगा जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story