Muzaffarnagar: ससुर-दामाद मुठभेड़ में गिरफ्तार, चोरी की गई चीनी की बोरियों को थे बेचने की फिराक में

Muzaffarnagar News: बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग करनी शुरू कर दी ।

Amit Kaliyan
Published on: 3 Sep 2024 7:25 AM GMT
X

Muzaffarnagar Police encounter   (photo: social media )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की बुढाना कोतवाली पुलिस और लुटेरों के बीच सोमवार देर रात हुई मुठभेड़। जब पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ दिन पूर्व क्षेत्र में एक ट्रक से चोरी की गई चीनी की बोरियों को कुछ बदमाश बेचने की फिराक में है। जिसके चलते पुलिस द्वारा जब देर रात खतौली तिराहे पर चेकिंग की जा रही थी तो एक आयशर कैंटर (ट्रक) को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। लेकिन बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग करनी शुरू कर दी । उसमें फजल नाम का बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया । यही नहीं फजल का ससुर यासीन जंगल के रास्ते भागने की कोशिश करने लगा, जिस पर पुलिस फोर्स ने दौड़ लगाते हुए जंगल की घेराबंदी कर यासीन को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस द्वारा जहां घायल बदमाश फजल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया , वहीं पुलिस ने ससुर दामाद के इस गैंग से चोरी के 20 कट्टे चीनी, एक आयशर कैंटर (ट्रक) दो तमंचे और कारतूस भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि 8 अगस्त की देर रात बुढाना कोतवाली क्षेत्र में एक ट्रक से चीनी की कुछ बोरियां चोरी की गई थी, जिसमें आज पुलिस गिरफ्त में ससुर दामाद का यह गैंग शामिल था।


एक ट्रक से चीनी की बोरी चोरी

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि थाना बुढ़ाना में दिनांक 8/9 अगस्त की रात्रि को एक ट्रक से चीनी की बोरी चोरी हुई थी। इस संबंध में चौकी इंचार्ज उमरपुर सुरेंद्र और चौकी इंचार्ज गाढी शेखावत संदीप के द्वारा आज खतौली तिराहे पर चेकिंग की जा रही थी । मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक कैंटर आ रहा है एवं चीनी की बोरी कहीं खपाने के चक्कर में हैं। उस कैंटर का पीछा किया गया और वह सेंटर आगे चलकर फायर सर्विस की तरफ मुड़ा । वहां पर रुककर उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की, पुलिस ने भी आत्मरक्षा में उन पर फायरिंग की जिसमें एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी है। दूसरे अभियुक्त को पकड़ा गया है एवं जो पकड़ा गया अभियुक्त है उसका नाम यासीन है । वह धौलाना क्षेत्र का रहने वाला है। जिसके पैर में गोली लगी है उसका नाम फरक है। जो मसूरी थाना गाजियाबाद का रहने वाला है । उसको घायल अवस्था में सीएचसी बुढ़ाना रवाना कर दिया गया है और विधिक आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इनसे बरामदगी में 20 चीनी की बोरी और एक आईसर कैंटर बरामद हुआ है साथ ही एक अभियुक्त से एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस एवं एक 315 बोर का तमंचा , एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। फरक नाम के अभियुक्त के खिलाफ लूट व गैंगस्टर के मुकदमे कायम है। हाल ही में पहले से ही उसकी तलाश की जा रही थी ।आज उसे पकड़ा गया है और विधिक आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।




Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story