×

Muzaffarnagar News: बारातियों के बीच जमकर मारपीट, संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Muzaffarnagar News: जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलते नजर आ रहे हैं।

Amit Kaliyan
Published on: 24 Nov 2023 8:35 AM GMT
Muzaffarnagar news
X

मुजफ्फरनगर में बारातियों में जमकर हुई मारपीट (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बारात में चढ़त के दौरान किसी बात को लेकर बारातियों में आपस में झगड़ा हो गया था। जिसमें दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट की इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे। घटना की सूचना पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपा थाना क्षेत्र के भोकारेहड़ी गाँव मे एक बारात आई थी। जिसमें चढत के दौरान किसी बात को लेकर बारातियों में आपस में ही झगड़ा हो गया था। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। घटना में दो लोग घायल हो गये। वहीं घटना के समय किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामले को शांत करते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर मौके से एक युवक को गिरफ़्तार कर लिया है। मामले को लेकर एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि थाना भोपा के भोकारेहडी गांव में बारातियों में आपस में झगड़ा हो गया था। जिसका संज्ञान लेते हुए इस मामले में तत्काल अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। एक अभियुक्त की गिरफ्तारी हो चुकी है। बाकी अभियुक्त को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story