TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: व्यापारियों में हुआ घमासान, दूकान और जमीन पर जबरन कब्ज़ा करने का है आरोप

Muzaffarnagar News: मोती महल में आयुष जैन नाम के एक व्यापारी की दुकान है जिसकी छत पर दूसरे समुदाय के कुछ व्यापारी जबरन कब्जा करना चाहते हैं। आरोप है कि ये मामला कोर्ट में चल रहा है ।

Amit Kaliyan
Published on: 26 Sep 2024 5:47 PM GMT
There was a fight between traders, forceful occupation of shops and land The allegation is
X

व्यापारियों में हुआ घमासान, दूकान और जमीन पर जबरन कब्ज़ा करने का है आरोप: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को दो समुदाय के व्यापारियों के बीच घमासान हो गया। जिसके चलते जमकर दोनों तरफ से लात घूसों के साथ बेल्टें भी चली जिसमें कई लोगों को मामूली चोटें आई हैं। घटना के दौरान किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाकया अपने मोबाईल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो जनपद में इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

दुकान और जमीन पर कब्ज़ा करने का है मामला

बताया जा रहा है मोती महल में आयुष जैन नाम के एक व्यापारी की दुकान है जिसकी छत पर दूसरे समुदाय के कुछ व्यापारी जबरन कब्जा करना चाहते हैं। आरोप है कि ये मामला कोर्ट में चल रहा है जिसके चलते आज कमीशन दोनों पक्षों से बातचीत करने के लिए यहां पर पहुंचा था। इसी बीच कब्जा करने वाले व्यापारी राशिद और साजिद ने आपने तीन चार अन्य साथियों के साथ मिलकर कमीशन के सामने ही व्यापारी आयुष जैन और उसके परिजनों के साथ मार पीट शुरू कर दी जिसमें जमकर दोनों तरफ से लात घूंसे और बेल्ट चलने लगीं। बताया ये भी जा रहा है इस घटना में कुछ लोगों को जहां मामूली चोटें आई हैं तो वहीं आरोपी राशिद और साजिद घटना को अंजाम देकर अपने साथियों के साथ मौके से फ़रार हो गए।

इस दौरान किसी व्यक्ति ने मार पीट की ये पूरी घटना अपने मोबाईल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके बाद पीड़ित व्यापारियों ने हिन्दू संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं के साथ नगर कोतवाली में पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही को लेकर हंगामा करते हुए धरना शुरू प्रदर्शन किया ।

इस घटना के बारे में पीड़ित व्यापारी आयुष जैन का कहना है कि वहां पर कमीशन आए हुए थे दोनों पक्षों से आमने-सामने बात कर रहे थे सामने वाली पार्टी ने बिना मतलब मार पीट शुरू कर दिया। इस मारपीट में एक व्यक्ति के सर में चोटें आई हैं ।

पीड़ित ने बताया कि हमारी दुकान की छत पर जबरदस्ती कब्जा कर रहे हैं और हमारी दुकान के पीछे की दोनों जगह पर भी कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। दो साल से हम इस दुकान पर मौजूद हैं। हम यह चाहते हैं कि सामने वाले को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ।

पुलिस ने बताया

मामले में सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि आज शाम को 4:30 से 5:30 बजे के आसपास थाना कोतवाली नगर पर सूचना प्राप्त हुई। कटरा मोटियार सर्राफा बाजार में दो पक्षों के बीच हाथापाई हो गई है । पुलिस मौके पर पहुंची पूछताछ करने पर पता चला कि कोर्ट के द्वारा जमीनी विवाद को लेकर नापतोल चल रहा था, पहले तो दो पक्षों के बीच विवाद हुआ जो हाथापाई में तब्दील हो गया। पुलिस ने तुरंत मौके पर शांति व्यवस्था को कायम किया। इसमें जो घायल हैं उनको मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। इसमें जो तहरीर प्राप्त है उसके हिसाब से अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story