Muzaffarnagar News: दोस्त की बहन से प्यार: भाई ने सजा में दिया मौत, ऐसे चालू हुआ था प्रेम प्रसंग

Muzaffarnagar News: एक दोस्त को अपने ही दोस्त की बहन से प्यार करना उस समय भारी पड़ गया। जब प्रेमिका के भाई ने अपने दोस्त की ईंट से कूचकर कर निर्मम हत्या कर दी।

Amit Kaliyan
Published on: 27 Aug 2024 2:31 PM GMT
I was in love with my friends sister , Friend killed friend
X

दोस्त की बहन से करता था प्यार, दोस्त ने दोस्त का किया क़त्ल: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक दोस्त को अपने ही दोस्त की बहन से प्यार करना उस समय भारी पड़ गया। जब प्रेमिका के भाई ने अपने दोस्त की ईंट से कूचकर कर निर्मम हत्या कर दी।

दरसअल, फुगाना थाना क्षेत्र के ग्राम करौंदा महाजन के जंगल में 24 अगस्त को खून से लथपथ पुलिस को एक युवक की लाश मिली थी। जिसकी पहचान खरड़ गांव निवासी विकास के रूप में हुई थी।

ये है पूरा मामला

इस दौरान पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की जब गंभीरता से जांच की तो उसमें निकालकर आया कि मृतक युवक विकास और उसका दोस्त अंकित साथ में एक भट्टी पर काम किया करते थे और 23 अगस्त की शाम भी दोनों एक साथ काम से वापिस घर के लिए निकले थे। जिसके चलते जब पुलिस ने अंकित को हिरासत में लेकर शक्ति से पूछताछ की तो सारा मामला दूध की तरह साफ हो गया।

अंकित ने बताया कि मृतक युवक विकास उसका दोस्त है और वह दोनों एक साथ काम करते हैं लेकिन विकास का उसकी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते विकास लगातार उसकी बहन से फोन पर बातें किया करता था जो उसे मंजूर नही था। 23 तारीख की शाम जब वह दोनों काम से वापस घर के लिए लौट रहे थे तो दोनों ने रास्ते में स्थित एक जंगल मे बैठकर शराब पी थी इस दौरान अंकित ने गुस्से में आकर अपने दोस्त विकास की ईट से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी थी। जिसके बाद विकास घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था।

बरहाल पुलिस ने आज इस घटना से पर्दा उठाते हुए हत्यारे दोस्त अंकित को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि दिनांक 24-8-2024 को ग्राम करौंदा महाजन के जंगलों में एक मृतक शव मिला था जिस मृतक का ना ग्राम खरड़ रहने वाला विकास था, इस मौत में पोस्टमार्टम के दौरान हेड इंजुरिस के चलते मृत्यु का कारण आया है इसके उपरांत थाना फुगाना पर हत्या का एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

थाना फुगाना की पुलिस टीम इसके अनावरण के लिए गठित कर दी गई थी और आज इस घटना का सफल अनावरण किया गया है। जो हत्यारा अंकित है उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और अंकित व विकास यह एक ही गांव खरड़ के रहने वाले थे और एक ही भट्टी पर काम करते थे अक्सर दोनों शाम को शराब भी पिया करते थे।

इसमें हत्या का मोटिव यह था कि जो मृतक विकास है, वह अंकित की बहन के साथ संपर्क में था दोनों की आपस में काफी बातचीत होती थी और जो मृतक का सीडीआर आया है उससे भी यह बात स्पष्ट है कि दोनों की आपस में काफी लंबी बातचीत थी और अंकित को इस चीज का रोष था और इस चीज को लेकर शक भी था। 23 अगस्त की रात्रि को जब दोनों इकट्ठे शराब पी रहे थे तो अंकित जब फ्रेश होने के लिए गया तों पीछे से विकास उसकी बहन से बात करने लगा तो जैसे ही विकास वापस आया तो उसने देखा कि वह उसकी बहन के साथ फोन पर बात कर रहा है जिससे उसको बहुत गुस्सा आया और उसने उसको कंफर्ट किया और गुस्से वह रोष में उसने पास पड़ी ईट उठाकर उसके सर पर वार किया और उसको मार दिया।

इसमें अंकित को क्राइम सीन पर ले जाया गया उसने वहां पूरा क्राइम सीन रिकंसर्ट करके दिखाया कि कैसे-कैसे वह शराब पी रहे थे और कैसे उसने हत्या की है। अंकित के पास से मृतक का खून लगा ट्राउजर जो उसने उसे समय पहना हुआ था वह उसके पास से बरामद हुआ है और आज अंकित को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय यह समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है। यह ग्राम करौंदा महाजन के जंगलों में मिला था एवं जिस भट्टी पर यह काम करते थे उस भट्टी से कुछ दूर यह लोग एक के जंगल में बैठकर शराब पी रहे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story