TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar में दूल्हे ने किया तमंचे पे डिस्को, पुलिस ने लिया संज्ञान

Muzaffarnagar News: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक दूल्हा स्टेज पर अपनी सालियों के साथ पिस्टल लेकर डांस करता नजर आ रहा है।

Amit Kaliyan
Published on: 24 Jan 2024 5:16 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

 Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक दूल्हा स्टेज पर अपनी सालियों के साथ पिस्टल लेकर डांस करता नजर आ रहा है। इस दौरान दूल्हा पिस्टल से फायरिंग करने की कोशिश भी करता है लेकिन वह कामयाब नही हो पाता है। आपको बता दे कि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू करते हुए दूल्हे की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पुलिस ने शुरू की जांच

जानकारी के मुताबिक नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित एक बैंकट हॉल में 5 दिन पूर्व एक शादी समारोह का आयोजन था। इस दौरान स्टेज पर दूल्हे ने शादी में रोग ग़ालिब करते हुए अपनी सालियों के साथ हाथ में पिस्टल लेकर डांस किया था जिसे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वायरल वीडियो का आलाधिकारियों द्वारा संज्ञान लेने पर पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए दूल्हे की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए है।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि थाना नई मंडी क्षेत्र के जानसठ रोड की एक वीडियो प्राप्त हुई है एवं यह वीडियो जानसठ रोड के किसी मैरिज होम की है, इस वीडियो की जांच करके पहचान की जा रही है तथा इसमें अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story