×

Muzaffarnagar News: गौकश हिस्ट्रीशीटर अपराधी पर शिकंजा, 25 लाख का मकान जब्त

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस ने शुक्रवार को एक हिस्ट्रीशीटर (गौकश) बदमाश पर धारा 14(1) के तहत कार्यवाही करते हुए उसके तकरीबन 25 लाख रुपये के एक मकान को जब्त कर लिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 22 March 2024 4:52 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack) 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस ने शुक्रवार को एक हिस्ट्रीशीटर (गौकश) बदमाश पर धारा 14(1) के तहत कार्यवाही करते हुए उसके तकरीबन 25 लाख रुपये के एक मकान को जब्त कर लिया है। इस दौरान मौके पर आलाधिकारियों के साथ भारी पुलिस फोर्स भी मौजूद रही। दरसअल नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित खालापार निवासी खालिद नाम का एक शातिर बदमाश गौकशी सहित लगभग 18 मुकदमो में वांछित चल रहा है जोकि नगर कोतवाली से एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी है।

कोई भी छेड़छाड़ किया तो उसके विरुद्ध होगी कठोर कार्रवाई

आज आलाधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स के साथ जिलाधिकारी के निर्देशन पर इस शातिर अपराधी के घर पहुँचकर 14(1) की कार्यवाही करते हुए उसके तकरीबन 25 लाख रुपये की कीमत के मकान को जब्त कर लिया है। इस दौरान एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने खुद माईक से अलाऊंसमेन्ट करते हुए ये चेतावनी भी दी है कि अगर कोई भी व्यक्ति जप्त किए गए मकान के साथ कोई भी छेड़छाड़ करेगा तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी पर दर्ज है 18 मुकदमें

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि आज थाना क्षेत्र कोतवाली स्थित खालापार की गुल्लर वाली गली में डीएम के निर्देश पर शातिर बदमाश पर कार्रवाई की गई। उन्होनें कहा कि मार्केट रेट में मकान की क़ीमत लगभग 25 लाख रुपए के आसपास है। यह एक दो मंजिला मकान है। अभियुक्त के खिलाफ अलग-अलग थानों में लगभग 18 मुकदमे पंजीकृत है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story