IND vs SRI: भारत की धमाकेदार जीत पर दुकानदार का अनोखा ऑफर, महज 7 रूपए में बिकी बिरयानी... जानें क्यों

Muzaffarnagar News: यूं तो क्रिकेटर विराट कोहली के लाखों करोड़ों प्रशंसक है लेकिन मुजफ्फरनगर में एक अलग तरह का प्रशंसक देखने को मिला, जिसने अपने होटल पर विराट कोहली के रनों के आधार पर ऑफर जारी कर दिया।

Amit Kaliyan
Published on: 2 Nov 2023 3:52 PM GMT
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर से एक दुकानदार का अनोखा ऑफर देखकर उसे समय जनता हैरान हो गई, जब उसने ₹60 की बिरयानी को मात्र ₹7 में देना शुरू कर दिया। दुकानदार क्रिकेटर विराट कोहली का जबरा फैन है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूं तो क्रिकेटर विराट कोहली के लाखों करोड़ों प्रशंसक है लेकिन मुजफ्फरनगर में एक अलग तरह का प्रशंसक देखने को मिला, जिसने अपने होटल पर विराट कोहली के रनों के आधार पर ऑफर जारी कर दिया। जी हां हम बात कर रहे हैं जनपद मुजफ्फरनगर की मीनाक्षी चौक स्थित प्रसिद्ध हाजि मकबूल होटल की जिसके होटल के संचालक ने एक अनोखा ऑफर जारी किया।

खुब बिकी बिरयानी

भारत और श्रीलंका के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली के फैन नॉनवेज होटल संचालक ने शानदार और लुभावना ऑफर निकाला। उन्होंने मैच शुरु होते ही सोशल मीडिया पर ऑफर को वायरल किया। ऑफर में लिखा कि भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे मुकाबले में विराट कोहली जितने रन बनाएगा, ग्राहक को चिकन बिरयानी की प्लेट पर उतने प्रतिशत की छूट दी जाएगी। होटल संचालक राशिद कुरैशी ने बताया कि पहले दिन 188 लोगों ने चिकन बिरयानी की प्लेट बुक कराई थी।

फाइनल तक चलेगा ऑफर

वैसे तो वह 60 रुपये की प्लेट देते है, लेकिन विराट कोहली ने 88 रन बनाए हैं तो इस हिसाब से अब वह बुकिंग करने वाले ग्राहक को 7.25 रुपये की प्लेट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक विश्व कप चलेंगे और इंडिया खेलेगी, तब तक यह ऑफर जारी रहेगा। विराट कोहली के आउट होने तक जो लोग बुकिंग कराएंगे, उन्हें ऑफर का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि फाइनल में अगर इंडिया जीतती है तो तंगड़ी कबाब मुफ्त में खिलाया जाएगा। इस दौरान लोगो ने इस ऑफर का जमकर लुफ्त उठाया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story