×

खाकी शर्मसारः दारोगा ने युवती का किया यौन शोषण, तस्वीरें वायरल करने की दी धमकी

MuzaffarnagarNews: दारोगा ने जबरदस्ती युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देते हुए पीड़ित युवती के कुछ अश्लील फोटो अपने मोबाइल में खींच लिए थे।

Amit Kaliyan
Published on: 9 Jan 2024 10:20 AM GMT
Muzaffarnagar news
X

मुजफ्फरनगर में दारोगा पर युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद पुलिस में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया था। जब एक युवती ने एक दारोगा पर 5 साल तक जबरदस्ती यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए आलाधिकारियों से कार्यवाही की मांग की। इस मामले पर कांग्रेस ने भी सरकार पर सवाल उठाये हैं। आरोप है कि दारोगा ने जबरदस्ती युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देते हुए पीड़ित युवती के कुछ अश्लील फोटो अपने मोबाइल में खींच लिए थे। जिसके बाद दारोगा 5 साल तक लगातार ब्लैकमेल कर युवती का यौन शोषण करते चले आ रहे थे। बताया जा रहा है कि इस समय दारोगा मेरठ जनपद में तैनात है।

दरअसल भोपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवती ने एसपी कार्यालय पहुंचकर अजय बालियान नाम के एक दारोगा पर 5 साल तक ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। आरोप है कि 2019 में पीड़ित युवती के चाचा और पिता का जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद क्षेत्रीय चौकी इंचार्ज अजय बालियान ने इस मामले की जांच के दौरान युवती के साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम देते हुए पीड़ित युवती के अश्लील फोटो मोबाइल में खींच लिए थे।

पीड़िता का ये भी आरोप है कि तभी से आरोपी दारोगा अजय बालियान पीड़ित युवती को फोटो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका यौन शोषण करता आ रहा था। इस समय आरोपी दारोगा अजय बालियान मेरठ जनपद में तैनात है। बहरहाल युवती की शिकायत के बाद इस मामले की जांच जहां एसपी ग्रामीण को दी गई है। वहीं एसएसपी मुजफ्फरनगर अभिषेक कुमार का कहना है की इस मामले की जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित युवती का कहना है कि 2019 में मेरे चाचा व मेरे पापा का घर की जमीन को लेकर झगड़ा हुआ था और हमारे गांव की चौकी पर अजय बालियांन चौकी इंचार्ज था तो वह जांच के लिए हमारे घर आया। उस समय मम्मी-पापा घर पर नहीं थे तो मुझे वह जांच के बहाने लेकर गया और मुझे गाड़ी में चौकी पर ले जाकर गलत काम किया। 2019 से लगातार डरा-धमका कर शोषण करता आ रहा है और बोलता था कि अगर किसी को बताया तो घरवालों को मार दूंगा व झूठे केस में फंसा दूंगा। रिश्वत के पैसे मेरे भैया के अकाउंट में डालता था और फिर उन्हें डरा-धमकाकर निकलवाता था। पीड़िता ने मांग की है कि दारोगा के खिलाफ एक्शन लिया जाए। पुलिस का यह रूप देखकर शर्म आती है। पुलिस रक्षा के लिए होती है और वह ही ऐसा काम कर रहे हैं।

एसएसपी मुज़फ्फरनगर अभिषेक कुमार ने बताया कि एक महिला द्वारा एक सब इंस्पेक्टर अजय पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए गए हैं। इंस्पेक्टर जनपद मुजफ्फरनगर के भोपा थाने की सीकरी चौकी पर 2019 में तैनात था। फिलहाल इस मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story