Muzaffarnagar News : कावड़ियों ने ढाबे पर जमकर काटा हंगामा, खाने में लहसुन-प्याज का तड़का लगाने का आरोप

Muzaffarnagar News : प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर ताऊ होक्के वाले हरियाणवी टूरिस्ट नाम से एक ढाबा है, जहां पर खाने में लहसुन-प्याज के तड़के को लेकर कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया।

Amit Kaliyan
Published on: 20 July 2024 4:33 PM GMT
Muzaffarnagar News : कावड़ियों ने ढाबे पर जमकर काटा हंगामा, खाने में लहसुन-प्याज का तड़का लगाने का आरोप
X

Muzaffarnagar News : प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर ताऊ होक्के वाले हरियाणवी टूरिस्ट नाम से एक ढाबा है, जहां पर खाने में लहसुन-प्याज के तड़के को लेकर कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान बताया जा रहा है कि गुस्साए कावड़ियों ने ढाबे पर जमकर तोड़फोड़ भी की है। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। घटना की सूचना पर तुरंत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बामुश्किल किसी तरह गुस्साए कावड़ियों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया। जिसके बाद कावड़िए अपनी आगे की यात्रा के लिए निकल गए।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि कावड़ियों का एक जत्था, जो हरिद्वार से जल उठाकर गाजियाबाद की तरफ जा रहा था। छपार थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ढाबे पर उनके द्वारा खाने का आर्डर दिया गया, उसे खाने में उन्होंने बिना प्याज-लहसुन का खाना ऑर्डर किया था। लेकिन कन्फ्यूजन की वजह से यह प्याज और लहसुन वाला खाना उनको परोसा गया था। इसके संबंध में उन्होंने आपत्ति जाहिर की थी एवं वहां पर उनके द्वारा कुछ कुर्सियों में भी तोड़फोड़ की गई थी।

कानून को अपने हाथ में न लें कांवड़ यात्री

घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया गया। इसके बाद शांति व्यवस्था कायम की गई। उन्होंने कहा कि सभी कावड़ियों से मेरी यह गुजारिश है कि किसी भी कंफ्यूजन की स्थिति में अगर कहीं कोई बात होती है तो कानून को अपने हाथ में न लें, प्रशासन को अवगत कराए। प्रशासन द्वारा विधिक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कहीं पर भी तोड़फोड़ या इस तरह की कानून व्यवस्था की स्थिति न उत्पन्न होने दें, ताकि आगामी पूरा जो कावड़ का त्यौहार है, वह सकुशल संपन्न हो सके।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story