Muzaffarnagar News: गैंग्स ऑफ मुजफ्फरनगर! 33 राउंड फायरिंग, प्रधान के घर बदमाशों का हमला

Muzaffarnagar News: बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने 2:30 मिनट तक सड़क पर खड़े होकर प्रधान के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और दहशत फैलाने के बाद फरार हो गए।

Amit Kaliyan
Published on: 28 July 2023 2:03 PM GMT

Muzaffarnagar News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में नकाबपोश छह बदमाशों ने गुरूवार को देर रात्रि गांव प्रधान व बीजेपी नेता के घर पर अंधाधुंध 33 राउंड फायरिंग कर क्षेत्र में दहशत फैला दी। बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने 2:30 मिनट तक सड़क पर खड़े होकर प्रधान के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और दहशत फैलाने के बाद फरार हो गए।

थाना प्रभारी को किया गया सस्पैंड

इस सनसनीखेज वारदात के बाद जब इस मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई तब एसएसपी ने थाना प्रभारी अखिलेश कुमार को तत्काल निलंबित कर मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं, गांव प्रधान के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग की लाइव वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल, मामला भोपा थाने के सिकंदरपुर गांव का है। जहां बीजेपी के नेता व गांव प्रधान के ससुर मैनपाल गुर्जर के आवास पर गुरूवार की देर रात्रि बाइक पर सवार होकर आए छह नकाबपोश बदमाशों ने सड़क पर खड़े होकर एक के बाद एक प्रधान के आवास पर 33 राउंड फायरिंग कर डाली। बेखौफ अंदाज में आए बदमाशों ने 2:30 मिनट तक प्रधान के आवास पर फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए, वही बदमाशों द्वारा गांव प्रधान के मकान पर की गई अंधाधुंध फायरिंग की पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

अज्ञात में मामला दर्ज कर हो रही बदमाशों की तलाश

गांव प्रधान के घर हुई फायरिंग की घटना जैसे ही पुलिस के अधिकारियों को पता लगी तो दिन निकलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटना पर पहुंचे और पीड़ित परिवार की तहरीर पर अज्ञात में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरूकर दी। लेकिन मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी संजीव सुमन ने भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार को निलंबित कर दिया। आपको बता दें, पूर्व प्रधान व बीजेपी नेता मैनपाल गुर्जर की गांव के ही दूसरे पक्ष से रंजिश चल रही है। जिसको लेकर संभावना जताई जा रही है कि उसी रंजिश के चलते प्रधान के घर पर फायरिंग हुई है। हालांकि, पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और सभी तत्वों को जोड़कर हर पहलू पर मामले की जांच बारीकी से कर रही है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story