×

Muzaffarnagar: ट्रैक्टर की टक्कर से कार में लगी आग, एक शख्स जिंदा जला, 3 गंभीर रूप से झुलसे

Muzaffarnagar Road Accident: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी तत्काल मौके पर पहुंचे। आग बुझाया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मृत व्यक्ति के जले शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Amit Kaliyan
Published on: 8 Nov 2023 3:12 AM GMT (Updated on: 8 Nov 2023 3:26 AM GMT)
Muzaffarnagar News
X

बीच सड़क पर खड़ी जली कार (Social media) 

Muzaffarnagar Road Accident: यूपी के मुजफ्फरनगर में मंगलवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ। गंग नहर पटरी पर निर्गजिनी झाल के पास एक कार में ट्रैक्टर ट्राली ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में आग लग गई। देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गया। इसी आग में झुलसकर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक महिला, एक बच्चे सहित तीन लोग आग में गंभीर रूप से झुलस गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी तत्काल मौके पर पहुंचे। आग बुझाया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। काफी मुश्किल के बीच पुलिस ने कार से मृत व्यक्ति के जले शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

कैसे हुआ हादसा?

दरअसल, मंगलवार देर रात भोपा थाना क्षेत्र स्थित गंग नहर पटरी पर निर्गजिनी झाल के पास हरिद्वार की ओर से आ रही कार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि इस टक्कर से कार में आग लग गई। आग में मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र के बडसू गांव निवासी निशु की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, कार का ड्राइवर रमन और मृतक निशु की पत्नी प्रीति तथा उसका 5 वर्षीय बेटा अर्थव गंभीर रूप से घायल हो गया।

एक शख्स जिन्दा जला

घटना की सूचना मिलते ही आलाधिकारी पुलिस बल और दमकलकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतक निशु के जले हुए शव को बमुश्किल कार से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया ।

...कार में ही फंसा रह गया

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए जहां एक प्रत्यक्षदर्शी समस पाल ने बताया कि, हरिद्वार से एक गाड़ी आ रही थी जिसका टैक्सी नंबर था और एक ट्रैक्टर-ट्राली हरिद्वार की तरफ से ही आ रही थी। तभी ट्रैक्टर ने पीछे से कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। हादसे के वक़्त कार में 4 लोग सवार थे। ड्राइवर के साथ पति-पत्नी और एक बच्चा भी था। आग लगने के बाद एक व्यक्ति कार में फंसा रह गया। उसे निकालने की हर संभव कोशिश की। मगर, उसे बचाया नहीं जा सका।

CO ने क्या बताया?

घटना की जानकारी देते हुए सीओ भोपा देवव्रत बाजपेई ने बताया कि, 'थाना पुलिस को सूचना मिली कि निर्गजनी झाल के पास एक कार में आग लग गई है। मौके पर आकर देखा तो एक पुरुष, महिला एवं एक बच्चे को तो निकाल लिया गया था। जबकि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों घायलों को एंबुलेंस से भोपा सीएचसी पहुंचाया गया। बाद में उन्हें मुजफ्फरनगर मेडिकल रेफर कर दिया गया। आगे की जांच जारी है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story