TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: अज्ञात बदमाशों ने की मां-बेटी की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Muzaffarnagar News: घर में सोई माँ बेटी की अज्ञात बदमाशों द्वारा देर रात गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी उस समय हुई जब सुबह साथ में ही सोए पति ने बिस्तर पर मां बेटी का शव देखा।

Amit Kaliyan
Published on: 26 Dec 2023 12:39 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब घर के चौक में सोई माँ बेटी की अज्ञात बदमाशों द्वारा देर रात गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी उस समय हुई जब सुबह साथ में ही सोए पति ने बिस्तर पर मां बेटी का शव देखा। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आनन फानन में आलाधिकारियों ने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर चप्पे चप्पे की बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बिस्तर पर मृत मिलें मां व बेटी

दरअसल घटना बुढाना कोतवाली क्षेत्र स्थित हरिया खेड़ा गांव की है जहाँ का निवासी विजयपाल सोमवार की रात अपनी 55 वर्षीय पत्नी मितलेश और 19 वर्षिय बेटी मुकेश के साथ घर के चौक में सोया हुआ था। लेकिन मृतका मितलेश के बेटे कुलवंत का आरोप है उसके पिता जब मंगलवार सुबह उठे तो माँ बेटी दोनो अपने बिस्तर पर मृत पड़ी हुई थी। कुलवंत का आरोप ये भी है की देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे पहले उनके साथ हाथापाई की गई हो और बाद में गला दबाकर मारा गया हो।

इस मामले को लेकर जहाँ कुलवंत की मानें तो हम लोग दिल्ली रहते थे एवं मेरी मम्मी और मेरी बहन मुकेश वह रात में बाहर बरामदे में लौटे हुए थे और मेरे पापा और मेरी बड़ी बहन अंदर लौटे हुए थे तो रात में 12:00 बजे तक तो मेरे मम्मी पापा बात करके लौटे थे। रात में 12:00 के बाद बाद में सब हुआ है, यह घटना देखकर तो यही लग रहा था कि उनके साथ पहले हाथापाई हुई है और गला दबा कर मारा गया है।

बहरहाल इस घटना के बारे में आलाधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता लेकिन परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। एसपी क्राईम प्रशांत कुमार ने इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए बताया कि थाना बुढ़ाना के अंतर्गत ग्राम बलिया खेड़ा में मां बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में सूचना प्राप्त हुई है। सूचना पर क्षेत्राधिकार व थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। एवं मौके पर फील्ड यूनिट की टीम भी आई हुई है और जो वैज्ञानिक साक्षी है उसको संकलित किया जा रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story