×

Muzaffarnagar News: दबंगो ने बुर्का पहने मुस्लिम महिलाओं को दी जन से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Amit Kaliyan
Published on: 12 Jun 2023 3:54 PM GMT

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ दबंग व्यक्ति नकाब पहने दो मुस्लिम महिलाओं को मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को बुर्खा पहने दो मुस्लिम महिलाओं ने नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक वाइन शॉप से बीयर ली गई थी। इसे कुछ मुस्लिम युवकों ने देख लिया था। बस फिर क्या था नाराज होकर इन समाज के ठेकेदारों ने बीच सड़क पर इन मुस्लिम महिलाओं को रोककर इनकी वीडियो बनाते हुए जमकर अपनी दबंगई दिखाइ। इस दौरान एक युवक ने तो इन महिलाओं की गर्दन उतारने तक की धमकी दे डाली। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर हो गया।

वीडियो का संज्ञान लेते हुए इस मामले में अधिकारियों ने तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। कोतवाली पुलिस ने भी इस मामले में वायरल वीडियो के आधार पर तुरंत तीनों आरोपी आदिल ,साजिद और बाकू उर्फ शाहनवाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इन आरोपियों में आदिल और साजिद दोनों सगे भाई बताये जा रहे है। पहले से ही कई आपराधिक मुक़दमे दर्ज है।

घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुस्लिम महिला को कुछ लोग सर कलम करने की धमकी दे रहे हैं। मामले को संज्ञान में लेते हुए थाना नगर कोतवाली पुलिस नें त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अब इन तीनो लोगों को न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story