×

Muzaffarnagar News: जमीयत उलेमा बच्चे को गोद लेकर उठाएगी उसकी पढ़ाई का पूरा खर्चा

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में छात्र की पिटाई के मामले में जहां जमकर राजनीति हुई थी तो वहीं अब सोमवार को जमीयत उलेमा के एक डेलिगेशन ने पीड़ित छात्रा के गांव खुब्बापुर में पहुंचकर छात्र को गोद लेने की घोषणा करते हुए छात्र का एडमिशन शाहपुर क्षेत्र में स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल कोहिनूर पब्लिक स्कूल में यूकेजी में कराया है।

Amit Kaliyan
Published on: 29 Aug 2023 6:43 AM GMT

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में छात्र की पिटाई के मामले में जहां जमकर राजनीति हुई थी तो वहीं अब सोमवार को जमीयत उलेमा के एक डेलिगेशन ने पीड़ित छात्रा के गांव खुब्बापुर में पहुंचकर छात्र को गोद लेने की घोषणा करते हुए छात्र का एडमिशन शाहपुर क्षेत्र में स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल कोहिनूर पब्लिक स्कूल में यूकेजी में कराया है। जमीयत उलेमा ने घोषणा की है कि जब तक बच्चा पढ़ेगा तब तक उसका खर्चा जमीयत उलेमा उठाएगी फिर चाहे बच्चा बड़ा होकर अफसर बनना चाहे डॉक्टर बनना चाहे या फिर कुछ और उसका पूरा खर्चा जमीयत उलेमा के ज़िम्मे होगा।

इसकी जानकारी देते हुए जमीयत उलेमा के जिला संयोजक मौलाना मुकर्रम ने बताया कि देखिये हम लोग परसो वहा गए थे एवं वहा पूरे हिंदुस्तान की मिडिया मौजूद थी तो हम परसो भी मौलाना अरशद बंदी,,,, के हुकुम पर वहा गए थे। पूरा संगठन व जिम्मेदार लोग वहा परसो ये एलान करके आये थे की इस बच्चे को हम गोद लेते है व इस बच्चे को हम मुकम्मल पढ़ाएंगे जब तक ये बच्चा पढ़ना चाहेगा एवं चाहे वो अफसर बने या चाहे वो डॉक्टर बने चाहे कुछ भी बने हम इस बच्चे को पढ़ाएंगे और हमने उसको गोद लिया था। जाहिर सी बात है जहा वो पढता था वो स्कूल बंद हो गया है व उसके ऊपर कार्यवाही चल रही है।

आज हम उस बच्चे के एडमिशन के मसले में हजरत मौलाना शरीफ अरशद बंदी साहब के हुकुम पर आज भी हमारा एक डेलिगेशन वहा पर गया था और बच्चे के वालिदान को लेकर एवं जो उसके वालिद साहब है उसको लेकर इंग्लिश मीडियम स्कूल कोहिनूर पब्लिक स्कूल जोकि शाहपुर में है वहा हम उसका एडमिशन कराकर आ जायेंगे और उम्मीद करते है की इंशाअल्लाह पहली तारीख से उसकी ड्रेस आदि सब बन जाएगी एवं कोर्स वगैरह हमने आज ले लिया है।

उम्मीद ये करते है की पहली तारीख से बच्चा स्कूल जाना शुरू कर देगा, अभी बच्चा UKG में है, ये हिंदी मीडियम था एवं वो इंग्लिश मीडियम है। लिहाजा उन्होंने UKG में एडमिशन लिया है और बच्चे की तालीम में इंशाअल्लाह जमीयत उलेमा खर्चा उठाएगी जब तक बच्चा पढ़ना चाहेगा। ऐसा हमने इसीलिए किया है क्योकि हमे वहा जाकर ये मालूम हुआ है कि बच्चा इतना डरा हुआ है व बच्चे को ये महसूस हुआ की अब मेरा कोई नहीं है ओर बच्चा कल बीमार भी हो गया था।

कल टेंशन में बच्चा कुछ खा-पी नहीं रहा था। वही 2 दिन से उसने कुछ खाया नहीं तो बीमार भी हो गया था तो कोई तो ऐसा हो जो उस बच्चे के साथ में खड़ा हो तो जमीयत उलेमा सबके साथ में शाना-बशाना खड़ी रहती है एवं जमीयत उलेमा ने पहल की है व जो और आदमी मदद करना चाहते है वो करे लेकिन जमीयत उलेमा ने ये पहल की है और जमीयत उलेमा ने उस बच्चे को गोद लिया है और जमीयत उलेमा इंशाअल्लाह उस बच्चे को पढ़ाएगी और जो बच्चा पढ़ना चाहेगा उसपर पूरा काम करेगी।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story