×

Muzaffarnagar: पुलिस मुठभेड़ में कॉन्ट्रेक्ट किलर घायल, असलहा और बुलेट बरामद, साथी फरार

Muzaffarnagar News: यह घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के खतौली तिराहे की है। पुलिस ने यहां संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया था। इसी दौरान एक संदिग्ध बुलेट मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को जब रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी।

Amit Kaliyan
Published on: 12 Dec 2023 4:47 PM GMT
Muzaffarnagar Crime News
X

पुलिस मुठभेड़ के दौरान कॉन्ट्रेक्ट किलर घायल (Social Media)

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मंगलवार (12 दिसंबर) को पुलिस और बदमाशों के बीच देर शाम मुठभेड़ हो गया। दरअसल, पुलिस ने संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चला रखा था। इस दौरान एक बुलेट सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख फायरिंग कर दी। भागने का प्रयास भी किया।

पुलिस ने जब घेराबंदी कर बदमाशों का पीछा किया तो पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से जहां घायल हो गया, वहीं दूसरा बदमाश जंगल के रास्ते फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जहां घंटे तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान चलाया। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके से हरियाणा नंबर की एक बुलेट, एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किये गए हैं।

कैसे हुई मुठभेड़?

दरअसल, यह घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के खतौली तिराहे की है। जहां पुलिस ने आज शाम संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इसी दौरान एक संदिग्ध बुलेट मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को जब रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए जब बदमाशों की घेराबंदी की। उसमें हरियाणा का एक शातिर बदमाश अजय पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश का एक साथी जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटों कॉम्बिंग अभियान भी चलाया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली।

यूपी के कई थानों में दर्ज हैं मुक़दमे

बहरहाल, पुलिस ने जहां घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं मौके से पुलिस ने हरियाणा नंबर की एक बुलेट, एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक, गिरफ्त में आए घायल बदमाश अजय पर हत्या और हत्या के प्रयास जैसे कई मुकदमे दर्ज हैं। हरियाणा और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के थानों में उसके खिलाफ केस दर्ज हैं। जानकारी जुटाने में पुलिस जुट गई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story