TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: बंदर पकड़ो अभियान का टेंडर पास, नगर पालिका करेगी ये काम

Muzaffarnagar News: नगर पालिका के अधिशासी अभियंता हेमराज सिंह ने बताया कि इसकी पहले हमने वन विभाग से परमिशन लेकर कोटेशन कराई गई है। जिसमें ₹510 पर बंदर पकड़ने का है।

Amit Kaliyan
Published on: 30 Jan 2024 1:27 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर नगर पालिका ने बोर्ड की मीटिंग में बंदर पकड़ो अभियान का एक टेंडर पास किया है। टेंडर के तहत आगरा की एक फार्म को इसका बाकायदा ठेका भी दिया गया है। जिसके चलते पकड़े गए प्रति बंदर के हिसाब से 510 रुपये के का भुगतान भी नगर पालिका इस फॉर्म को करेगी। आपको बता दे कि नगर में इन दिनों बंदरों की भरमार है जिसके चलते आए दिन अधिकारियों को बंदरों की शिकायत आना एक मामूली बात हो गई है। नगर पालिका ने सोमवार को हुई मीटिंग में बंदर पकड़ो अभियान का एक टेंडर जारी किया है। टेंडर को जारी करने से पहले नगर पालिका द्वारा वन विभाग से परमिशन भी ली गई है।

प्रति बंदर पर मिलेगा 510 रूपए

नगर पालिका के अधिशासी अभियंता हेमराज सिंह ने बताया कि इसकी पहले हमने वन विभाग से परमिशन ली है एवं उसके बाद इसकी कोटेशन कराई गई है जिसमें ₹510 पर बंदर पकड़ने का है और अब बोर्ड से उसका सेंसर भी हो गया है। अब इसका वर्क आर्डर जारी करके आगरा के फॉर्म का हुआ है और जो भी शहर के अंदर बंदर है जल्द से जल्द उनको वार्ड व मोहल्ले वाइज पकड़ा जाएगा साथ ही उचित स्थान पर छोड़ा जाएगा।

इस फर्म को मिला ऑर्डर

उन्होनें कहा कि इसमें विभिन्न वार्डों से व मोहल्लों से लोगों द्वारा डीएम साहब और हमारे यहां तरह-तरह लोगों द्वारा शिकायत की गई थी कि बंदर काट रहे हैं, बंदर यह कर रहे हैं। इस आधार पर हमने वन विभाग से परमिशन लेकर इस पर यह कार्रवाई की है। अब जो बंदर मौके पर पाए जाएंगे प्रति बंदर पर ₹510 हैं एवं उसकी गिनती करके भुगतान किया जाएगा। अभी आंकड़ा नहीं कि पूरे शहर के अंदर कितने बंदर हैं, बस जल्द से जल्द वर्क आर्डर जारी करके इसको आरंभ कर दिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story