×

Muzaffarnagar News: किसानो की राजधानी 'सिसौली' पहुंचे भाजपा सांसद संजीव बालियान

Muzaffarnagar News: भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने गुरुवार को किसानों की राजधानी कहे जाने वाले 'सिसौली' गांव पहुंचे।

Amit Kaliyan
Published on: 7 March 2024 11:25 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

 संजीव बालियान ने BKU अध्यक्ष नरेश टिकैत से की मुलाकात source: Newstarck  

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) ने गुरुवार को किसानों की राजधानी कहे जाने वाले 'सिसौली' गांव में पहुंचकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) का आशीर्वाद लेकर अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत करी। इस दौरान नरेश टिकैत ने भी संजीव बालियान को मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया।

भाजपा ने घोषित किया पार्टी प्रत्याशी

आपको बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव के लिए एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मुजफ्फरनगर लोकसभा (Loksabha) सीट से डॉक्टर संजीव बालियान को अपना प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है। जिसके चलते हैट्रिक लगाने की चाह को लेकर संजीव बालियान ने आज टिकैत बन्धुओ के गांव सिसौली पहुंचकर भारतीय किसान यूनियन (Indian Farmer's Union) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) से मुलाकात करी और उनका आशीर्वाद भी लिया।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान ने कहा कि नरेश टिकैत किसान यूनियन के राष्ट्रीय (BKU) अध्यक्ष के साथ-साथ वह हमारे खाप चौधरी भी हैं। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित किया है। इसीलिए वह परिवार में सबसे बड़े चौधरी नरेश टिकैत के पास आशीर्वाद लेने के लिए आये है। उन्होंने कहा कि "वह मेरे बड़े एवं परिवार के हैं वह मुझे आशीर्वाद देंगे एवं मेरे ऊपर उनका पूरा अधिकार है और मेरा भी उनपर पूरा अधिकार है। यह समय भी मुझे 2014 जैसा चुनाव जैसा दिखाई देता है। मुजफ्फरनगर ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश में 2014 जैसा चुनाव होगा। मोदी जी को देश में सब लोग तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुके हैं।"

नरेश टिकैत ने कहा

वहीँ नरेश टिकैत कहा यह चुनावी मामला है इसमें तो आदमी सब हथकंडे अपनाता है। संजीव बालियान यहीं इसी परिवार से है। वह 10 साल से सरकार में है। उनके आने से किसी को कोई परहेज़ नहीं है। कोई चुनावी सभा हो यहां आ सकते हैं।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story