×

Muzaffarnagar News: पुलिस मुठभेड़ मे 25 हजारी बदमाश घायल, असलाह बरामद

Muzaffarnagar News: पुलिस ने 25 हज़ार रुपये के ईनामी बदमाश चांद पहलवान को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस को इस अपराधी की लंबी समय से तलाश थी।

Amit Kaliyan
Published on: 24 Feb 2024 2:20 PM GMT
पुलिस मुठभेड़ मे 25 हजारी बदमाश घायल, असलाह बरामद
X

 पुलिस मुठभेड़ मे 25 हजारी बदमाश घायल, असलाह बरामद (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की नगर कोतवाली पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर शनिवार को मीरापुर रजवाहे की पुलिया के पास घेराबंदी करते हुए जब रजिस्ट्री स्टेटस बदमाशी को सरेंडर करने को कहा तो बदमाश ने खुद को गिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई तो उसमें 25 हज़ार रुपये का ईनामी बदमाश चांद पहलवान पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।

मौके से पुलिस ने तमंचा और कारतूस किया बरामद

आपराधी को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही मौके से पुलिस ने एक तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आया यह शातिर इनामी बदमाश चांद पहलवान नगर कोतवाली का एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। इस पर विभिन्न थाना क्षेत्र में गौकशी, हत्या का प्रयास ,लूट ओर चोरी जैसी संगीन धाराओं में तक़रीबन 21 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को इस अपराधी की लंबे समय से तलाश थी।

पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए गिरफ्तार किया

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ मुजफ्फरनगर एस.पी उपाध्याय ने बताया कि आज दिनांक 24-02-2024 को दोपहर करीब 12:00 चौकी इंचार्ज खालापार को सूचना मिली कि एक कुख्यात अपराधी चाँद पहलवान जो थाना जानसठ से इनामिया है एवं थाना कोतवाली का हिस्ट्री सीटर है। मंसूरपुर से वंचित चल रहे अपराधी की सूचना मिली। मीरापुर बंबा पर यह खेतों की हाल में पुलिया पर बैठा हुआ पाया गया। अपराधी ने अपने कुछ साथियों को बुलाया था जिनके इंतजार में यहां पर यह बैठा हुआ था। लेकिन उससे पहले पुलिस को सूचना मिल गई। इस पर चौकी इंचार्ज खालापार अपनी फोर्स के साथ आए एवं जैसे ही अपराधी को रोकने का इशारा किया तो पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए इसको गिरफ्तार कर लिया। अपराधी के पैर में गोली लगी है और इसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इस पर ₹25000 का इनाम था एवं इस से नाजायज असलहा बरामद हुआ है। मौके पर फॉरेंसिक टीम बुला ली गई है जो विधिवत जांच कर रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story