×

Muzaffarnagar News: अरबाज ने किए चाहत के चार टुकड़े, सात महीने पहले किया था लव मैरिज

Muzaffarnagar News: अरबाज ने सात महीने पहले चाहत से लव मैरिज की थी। उसने अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी।

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Jun 2024 8:39 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Social Media)

Muzaffarnagar Wife Murder: मुजफ्फरनगर में दिल्ली जैसी वारदात सामने आई है। यहां मामूली विवाद के चलते युवक ने अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके चार टुकड़े किए। कटी हुई लाश को काली नदी में फेंक रहा था कि पुलिस ने उसे देख लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद हत्या के कारणों का खुलासा किया गया है। जिसमें बताया गया कि युवक अपनी पत्नी की डिमांड से परेशान था।

हत्या के बाद काटे पंजे और गर्दन

आरोपी अरबाज डेयरी संचालक था। माना जा रहा है कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर बीवी चाहत की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव को चाकू से चार टुकड़ों में काटा। हत्यारोपी ने हत्या सात दिन पहले ही की थी। हत्या करने के बाद उसने किराए के कमरे में शव से कटे गर्दन और दोनों हाथों के पंजे फेंक दिए। साथ ही बचे हुए शव के टुकड़ों को काली नदी में ठिकाने लगाने की फिराक में था। आरोपी मृतका के धड़ को काली नदी में ठिकाने लगाने के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा। हालांकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत के अनुसार 26 जून की रात न्याजूपुरा के पास काली नदी में दो युवक एक बोरे को पानी में बहाने की कोशिश कर रहे थे। दोनों एक बोरे को नदी में फैली जलकुंभी से निकाल रहे थे। बोरे को निकालने के बाद उसे नदी के अंदर बहाने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

नदी में शव को फेंकने के दौरान ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अरबाज को गिरफ्तार कर लिया। उसका साथी शाहरुख मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बोरे को खोल कर देखा तो सन्न रह गई। बोरे में एक महिला के कटे हुए गर्दन और दोनों हाथ के पंजों के साथ शव मिला। आरोपी ने बताया कि शव उसकी पत्नी चाहत का है। पुलिस ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एक सप्ताह पहले उसने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसमें उसके साथी शाहरुख ने उसका साथ दिया था। उसने बताया कि शव को बोरे में भरकर जलकुंभी में फेंका, लेकिन शव पानी नहीं डूब सका। इसके चलते वे शव को पानी में बहाने आए थे।

सात महीने पहले हुआ था प्रेम विवाह

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि सात महीने पहले ही दोनों ने शादी की थी। ये शादी दोनों ने अपनी मर्जी से बिना परिजनों को बताए की थी। इसी वजह से दोनों घर से दूर अलग-अलग जगहों पर किराए के कमरे में रहते थे। महिला बिजनौर के कोटद्वार की रहने वाली बताई गई है।

इस वजह से की हत्या

शहर कोतवाली प्रभारी अक्षय शर्मा ने मी़डिया से बातचीत में बताया कि गिरफ्तार आरोपी अरबाज दूध की डेयरी चलाता है। साथ ही बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ रहता नहीं था। वह दिन में कुछ घंटे ही अपनी पत्नी के पास जाता था जिससे परिवार को शादी होने का शक न हो। मगर चाहत की जिद थी कि वह उसे अपने घर ले जाए। साथ ही उसके खर्चे और डिमांड से आरोपी परेशान था। इस बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होता रहता था। लड़ाई झगडे़ से परेशान होकर अरबाज ने साथी शाहरुख के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। योजना के अनुसार किराए के कमरे में चाकू से उसकी गर्दन काटी और उसके पहचान छिपाने के उद्देश्य से सर और हाथ के पंजे काट दिए।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story