×

Muzaffarnagar News: सड़क चौड़ीकरण में लापरवाही पर लोगों का फूटा गुस्सा, लगाया जाम, राज्य मंत्री के आश्वासन के बाद खोला जाम

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में गुस्साए लोगों ने सड़क पर उस समय जाम की स्थिति पैदा कर दी जब भारी संख्या में महिला एवं आसपास के ग्रामीण लोग सड़कों पर श्रृंखला बनाकर खड़े हुए नजर आए।

Amit Kaliyan
Published on: 17 Dec 2023 5:00 PM GMT
People got angry over negligence in road widening, imposed jam, jam opened after assurance from Minister of State
X

सड़क चौड़ीकरण में लापरवाही पर लोगों का फूटा गुस्सा, लगाया जाम, राज्य मंत्री के आश्वासन के बाद खोला जाम: Photo- Social Media

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में गुस्साए लोगों ने सड़क पर उस समय जाम की स्थिति पैदा कर दी जब भारी संख्या में महिला एवं आसपास के ग्रामीण लोग सड़कों पर श्रृंखला बनाकर खड़े हुए नजर आए। जानसठ पानीपत खटीमा मार्ग के आसपास कॉलोनी निवासियों का आरोप है कि मार्ग पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है लेकिन सड़क के दोनों किनारो के पास जल निकासी न होने के चलते आए दिन सड़कों पर सड़क हादसे हो रहे है।

कॉलोनी वासियों ने निराश होकर सड़क पर लगाया जाम

क्षेत्र के आसपास के निवासियों ने कई बार संबंधित विभाग व जनप्रतिनिधियों से इस संबंध में शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई न होने के चलते इस तरह की समस्या जस की तस बनी हुई है। कॉलोनी वासियों ने निराश होकर सड़क पर महिलाओं एवं बुजुर्ग और युवाओं ने इकट्ठा होकर जाम की स्थिति पैदा करते हुए आरोप लगाया है कि इस पूरे मामले का जल्द से जल्द निस्तारण हो जाना चाहिए अन्यथा यहां पर हम लोग सड़क पर बैठे हुए नजर आएंगे।

मंत्री कपिल देव अग्रवाल दिया आश्वासन

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल को मामले की सूचना मिलने पर जाम स्थल पर पहुंचे। कपिल देव अग्रवाल ने लोगों को समझाते हुए आश्वासन दिया कि मामले का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। लोगों की माने तो यहां पर ठेकेदारों द्वारा सड़क निर्माण में बड़ी लापरवाही बरती गई है। संबंधित विभाग व क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को इस और ध्यान देने की आवश्यकता है। जिले के पानीपत खटीमा मार्ग का यह पूरा मामला है। आसपास के दुकानदार व्यापारियों में भारी आक्रोश है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story