×

Muzaffarnagar News: बस के मुसाफिरों को बनाते थे निशाना, पुलिस ने दबोचे तीन शातिर बदमाश

Muzaffarnagar News: पुलिस ने बसों में रखे कीमती सामान को चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने लगभग 21 किलोग्राम चांदी की ज्वेलरी बरामद की है।

Amit Kaliyan
Published on: 15 Aug 2023 4:28 PM GMT
Muzaffarnagar News: बस के मुसाफिरों को बनाते थे निशाना, पुलिस ने दबोचे तीन शातिर बदमाश
X
पुलिस ने बसों में रखे कीमती सामान को चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: जनपद पुलिस ने बसों में रखे कीमती सामान को चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने लगभग 21 किलोग्राम चांदी की ज्वेलरी बरामद की है, जिसकी कीमत तकरीबन 15 लाख रुपये बताई जा रही है।

खतौली इलाके के पुलिस ने किया राजफाश

पुलिस कई दिनों से बस में हो रही चोरी की घटना का राजफाश करने की कोशिश कर रही थी। मंगलवार को खतौली कोतवाली पुलिस ने बसों से कीमती सामान को चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर चोर जाकिर, इकबाल और मोहम्मद फैजान निवासी मेरठ को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने लगभग 21 किलोग्राम चांदी की ज्वेलरी बरामद की है। जानकारी के मुताबिक 23 फरवरी को मथुरा निवासी रवि कुमार ने खतौली कोतवाली में लिखित तहरीर देते हुए ये बताया था कि वह रोडवेज बस में सवार होकर मथुरा से सहारनपुर जा रहा था, इस दौरान अज्ञात चोरों ने रवि कुमार का बैग चोरी कर लिया था। जिसमें 23 किलो चांदी की पायल बताई जा रही थी, इस मामले में पुलिस ने उस समय धारा 379 और 411 में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे। जिसके चलते आज खतौली पुलिस ने इन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बस के यात्रियों पर रखते थे नजर, मौका मिलते ही करते थे वारदात

पुलिस पूछताछ में इन शातिर चोरों ने बताया है कि वह मेरठ से इधर-उधर जाने वाली बसों में चढ़कर यात्रियों के कीमती सामान का अंदाजा लगा लेते थे और मौका मिलते ही वह कीमती सामान को चोरी कर फरार हो जाया करते थे। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि खतौली में जो रोडवेज की बसे जाती हैं, तो उस बस में एक चांदी का सप्लायर अपनी चांदी सहारनपुर डिलीवरी के लिए लेकर जा रहा था, जब बस रुकी तो वो उतरा लेकिन उसकी चांदी चोरी हो गई थी। तीन आरोपितों को गिरफ्तार करके माल बरामदगी की गई है। आरोपितों के नाम जाकिर पुत्र रजा, इक़बाल पुत्र अमीर अहमद एवं फैजान पुत्र महबूब हैं, ये सब शातिर किस्म के बदमाश हैं।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story