Muzaffarnagar News: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल,ऑपरेशन लंगड़ा जारी

Muzaffarnagar News पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश ने पूछताछ के दौरान अपना नाम दानिश बताया जो नई मंडी कोतवाली से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश है। 20 से अधिक लूट ओर चोरी के आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं

Amit Kaliyan
Published on: 8 Sep 2024 10:32 AM GMT
Muzaffarnagar News ( Pic- Newstrack)
X

Muzaffarnagar News ( Pic- Newstrack)

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा लगातार जारी है। जिसके चलते रविवार को नई मंडी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया हुआ था इसी दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार व्यक्ति को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो खुद को घिरता देख बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फीलिंग कर भागने का प्रयास किया। जिसपर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जब आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो उसमें यह बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।

जिसे पुलिस के द्वारा जहां उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहीं मौके से पुलिस ने इस बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस और एक संदिग्ध बाइक भी बरामद की है।पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश ने पूछताछ के दौरान अपना नाम दानिश बताया जो नई मंडी कोतवाली से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश है। जिस पर मुज़फ्फरनगर के साथ-साथ अन्य जनपदों में भी तकरीबन 20 से अधिक लूट ओर चोरी के आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि आज थाना नई मंडी में चांदपुर पुलिया पर चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध बाइक और व्यक्ति मिला उसे जब चेकिंग के लिए रोका गया तो उसने पुलिस पार्टी पर फायर किया और भाग गए, उसे जब घेर कर पकड़ा गया तो वहां पर फायरिंग हुई जिसमें जवाबी फायरिंग में उसे गोली लगी है, इसका जब नाम पता का पता किया गया तो तो पता चला कि उसका नाम दानिश है और वह थाना नई मंडी से चोरी के मामले में वांछित है। साथ ही थाना छपार से भी वांछित है और गैर राज्य में वह लूट का भी वांछित है। इसके अलावा दानिश 25000 का इनामी भी है, इसके पास से एक खोखा कारतूस और तमंचा सहित एक बाइक मिली है उसकी जानकारी की जा रही है, जैसा कि हमें अभी तक पता चला है इसके ऊपर 20 से ज्यादा मुकदमे हैं एवं थाना नई मंडी पर चोरी का मुकदमा है। जिसमें यह वांछित था बाकी अन्य जनपदों में यह लूट के मामले में वांछित है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story