Muzaffarnagar News: चाहत हत्याकांड में दूसरा आरोपी घायल, बोला-मैंने काटी थी गर्दन

Muzaffarnagar News: पुलिस ने चाहत हत्याकांड के दूसरे अभियुक्त को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास आलाकत्ल एक छुरी, एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए हैं।

Amit Kaliyan
Published on: 1 July 2024 5:27 PM GMT
Muzaffarnagar News
X
पुलिस एनकाउंटर में घायल बदमाश (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने सोमवार को चाहत हत्याकांड के दूसरे अभियुक्त को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास आलाकत्ल एक छुरी, एक तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं। आपको बता दें कि बीती 27 जून को मुजफ्फरनगर जनपद की नगर कोतवाली पुलिस ने अरबाज नाम के एक व्यक्ति को उस समय मुखबिर द्वारा सूचना पर नियाजीपुरा गांव में स्थित काली नदी से गिरफ्तार किया जब वह अपनी पत्नी की लाश को अपने एक साथी के साथ ठिकाने लगा रहा था। इस दौरान मौके से जहां अरबाज का साथी शाहरुख भागने में कामयाब हो गया था तो वही मौके से पुलिस ने अरबाज की पत्नी की लाश भी एक बोरी से बरामद की थी। जिसकी गर्दन और हाथ के पंजे काटकर हत्या की गई थी।

उसी दौरान गिरफ्त में हत्यारे पति अरबाज ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि उसकी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध थे और वह ज्यादा पैसा खर्चा करती थी। जिससे परेशान आकर उसने अपने साथी शाहरुख के साथ मिलकर अपनी पत्नी चाहत की गला घोटकर हत्या कर दी थी। सबूत मिटाने को लेकर इन दोनों ने चाहत की गर्दन और हाथ के पंजे काटकर दूसरी जगह ठिकाने लगा दिए थे। अरबाज और शाहरुख चाहत के शव को बोरी में भरकर काली नदी में ठिकाने लगा आए थे। लेकिन एक सप्ताह बाद जब उन्होंने काली नदी पर जाकर देखा तो उसका शव पानी में ऊपर आ गया था।

जिसके चलते शव को पानी में बहने के लिए अरबाज और शाहरुख 27 जून की रात फिर से काली नदी पर पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस ने जहा अरबाज़ को मौके से गिरफ्तार कर लिया था। वहीं शाहरुख अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया था जिसे आज पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। आज मुठभेड़ में घायल शाहरुख ने बताया कि डेढ़ लाख रुपए के लालच में उसने चाहत की हत्या में अरबाज का साथ दिया था। उसने बताया कि अरबाज ने पहले गला घोट कर उसकी हत्या की थी। उसके बाद उसकी गर्दन और हाथ के पंजे मैंने काटे थे साथ ही शाहरुख ने बताया कि चाहत रुड़की की तरफ की रहने वाली थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story