Muzaffarnagar News: बड़ी खबर: अंतरराज्यीय बावरिया गैंग के बदमाशों के साथ पुलिस मुठभेड़, दो को लगी गोली

Muzaffarnagar News: मध्य प्रदेश ग्वालियर, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद, लखनऊ मुजफ्फरनगर अन्य कई जिलों में बावरिया गैंग गिरोह के बदमाश सक्रिय तरीके से लूट डकैती चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं।

Amit Kaliyan
Published on: 11 Oct 2024 2:35 PM GMT
Police encounter with criminals of interstate Bawaria gang
X

अंतरराज्यीय बावरिया गैंग के बदमाशों के साथ पुलिस मुठभेड़: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर बुढ़ाना के जंगलों में अंतर राज्य बावरिया गैंग के बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, बावरिया गैंग के दो बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली लगी। कब्जे से 42 हजार की नकदी और लाखों रुपए का आभूषण सहित असलहा बरामद हुआ है। ग्वालियर मध्य प्रदेश राज्यों सहित दिल्ली लखनऊ गाजियाबाद जैसे शहरों में बावरिया गैंग सक्रिय।

दरअसल, मुजफ्फरनगर बुढाना क्षेत्र के विज्ञाना के जंगलों में शुक्रवार दिन छिपते ही पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई। ज़ब विज्ञाना के सड़क पर क्राइम टीम के द्वारा ट्रेस के आधार पर मिली जानकारी तभी सामने से आते हुए दो बाइक सवार लोगों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार नहीं रुके, बल्कि पुलिस पार्टी पर बचने के लिए फायर झोंक कर भागने लगे, तभी आत्मरक्षा के चलते पुलिस ने भी गोली चलाई तो बाइक सवार दोनों लोगों के पैर में गोली लगी। जिनकी पहचान गड़ानी उर्फ़ बंटी और काले के रूप मे हुई जो कि बावरिया गैंग गिरोह के शातिर बदमाश बताये जा रहे है जिनका नेटवर्क कई राज्यों और जिलों में फैला हुआ है।

सक्रिय तरीके से लूट, डकैती, चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देता है बावरिया गैंग

मध्य प्रदेश ग्वालियर, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद, लखनऊ मुजफ्फरनगर अन्य कई जिलों में बावरिया गैंग गिरोह के बदमाश सक्रिय तरीके से लूट डकैती चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। घायल बदमाशों के पास से दो तमंचे चार कारतूस और एक चोरी की बाइक और हाल फिलहाल लूट डकैती की घटनाओं से अर्जित किए हुए 42000 की नगदी और दो से तीन लाख रुपए के आभूषण बरामद किए हैं।फिलहाल घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कर अग्रिम कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

एसपी देहात आदित्य बंसल की माने तो थाना बुढ़ाना की क्राइम टीम के पास एक सूचना प्राप्त हुई थी कि बावरिया गैंग बुढाना क्षेत्र में सक्रिय हो रहा है क्योंकि बावरिया गैंग मध्य प्रदेश ग्वालियर दिल्ली सहित मुजफ्फरनगर लखनऊ गाजियाबाद जैसे शहरों में भी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। इस गैंग को लगातार ट्रेस किया जा रहा था जैसे ही बुढाना क्षेत्र के विज्ञाना के जंगल में ट्रेस किया तो इनको मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है इनके कब्जे से नकदी और आभूषण बरामद किए हैं बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story