Muzaffarnagar News: चेकिंग में पुलिस ने रोकनी चाही बाइक तो झोंका फायर, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: घटना नगर कोतवाली क्षेत्र में शामली बस स्टैंड चौकी पर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी, उसी दौरान पुलिस ने जब एक संदिग्ध बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी।

Amit Kaliyan
Published on: 19 May 2023 11:19 AM GMT
Muzaffarnagar News: चेकिंग में पुलिस ने रोकनी चाही बाइक तो झोंका फायर, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
X
police encounter (photo: social media )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बीती देर शाम पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान एक बाइक सवार को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिसपर पुलिस ने जब घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस के द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तमंचा व जिंदा कारतूस हुए बरामद

घटना नगर कोतवाली क्षेत्र में शामली बस स्टैंड चौकी पर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी, उसी दौरान पुलिस ने जब एक संदिग्ध बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। यह देख वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत मोर्चा संभाला और शामली रोड पर घेराबंदी करते हुए बदमाश को दबोच लिया। उसके पास से एक बाइक, एक देसी तमंचा और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। गिरफ्त में आए घायल बदमाश ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसका नाम वसीम उर्फ टोपा है, जिस पर नगर कोतवाली सहित कई थानों में दर्जन भर से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

ये कहा एसपी सिटी ने

इस घटना के बारे मेंएसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि थाना नगर कोतवाली पुलिस शामली बस स्टैंड पर चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान यह मुठभेड़ हुई। पकड़ा गया आरोपित एक शातिर किस्म का चोर है और इस पर लगभग एक दर्जन से अधिक मुकदमे विभिन्न थानों में पंजीकृत हैं। विवेचना के बाद सभी तथ्यों को प्रकाश में लाया जाएगा। जनपद में हाल ही में हुई घटनाओं में इसकी संलिप्तता की बात सामने आ रही है। इस बारे में तफ्तीश की जा रही है। आरोपित की निशानदेही पर कुछ मामलों का राजफाश किया जा सकता है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story