Muzaffarnagar News : पुलिस ने बरामद किए खोए हुए मोबाइल, असली मालिकों को लौटाए

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की सर्विलांस सेल पुलिस ने 41 लाख रुपए की कीमत के 214 गुमशुदा (खोए) हुए मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जिन्हें आलाधिकारियों ने मंगलवार को उनके मालिकों के सुपुर्द कर दिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 20 Aug 2024 1:30 PM GMT (Updated on: 20 Aug 2024 1:30 PM GMT)
X

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की सर्विलांस सेल पुलिस ने 41 लाख रुपए की कीमत के 214 गुमशुदा (खोए) हुए मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जिन्हें आलाधिकारियों ने मंगलवार को उनके मालिकों के सुपुर्द कर दिया है।

दरसअल जिन लोगों के फोन खो जाते हैं, उसके लिए मुज़फ्फरनगर एसएसपी अभिषेक सिंह के द्वारा जनपद के सभी थानों में गुमशुदा सेल का गठन किया गया है। जिसके चलते सर्विलांस टीम की मदद से जनपद की पुलिस ने लगभग 41 लाख रुपये की कीमत के 214 गुमशुदा ( खोए ) हुए मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जिन्हें आज आलाधिकारियों ने उनके मालिकों के सुपुर्द कर दिया है। अपने खोए हुए फोन को पाकर जहां स्वाति गुप्ता नाम की महिला ने बताया कि खुशी तो होगी मेरा लास्ट फरवरी में फोन खो गया था। 22 हजार रुपए का फोन था, पॉकेट से ही रास्ते में निकल गया था। उन्होंने कहा कि हमारी मुजफ्फरनगर पुलिस धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि हम तो उम्मीद ही छोड़ चुके थे, यह फोन हमें एक सरप्राइज की तरह मिला है थैंक यू सो मच।

214 मोबाइल बरामद

वहीं, एसपी सिटी ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निर्देश के बाद थानों पर गुमशुदगी सेल बना रखी है। इसके अलावा जनपद की एक साइबर सेल हैं, जो सर्विलांस सेल से अटैच है। यहां पर भी खोया पाया सेल चल रही है। इसमें उन लोगों के जिनके मोबाइल फोन खो जाते हैं ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से आवेदन लिए जाते हैं और जो हमारी टीम है सर्विलेंस सेल की, वह इनको लगातार ट्रेस करती रहती है। जैसे कि आप लोगों ने अभी यहां देखा कि 214 लोगों के खोए हुए मोबाइल बरामद किए गए हैं और जो इनके ओरिजिनल स्वामी हैं, उनको यहां वापस लौटए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिसे अपनी खोई हुई वस्तु पुलिस के माध्यम से मिलती है तो वह पुलिस के कार्य को सराहते भी हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story