×

Muzaffarnagar: मां-बेटी की हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमी ने ही दिया था वारदात को अंजाम

Muzaffarnagar: जनपद में तीन दिन पूर्व घर के चौक में चारपाई पर सो रही मां और बेटी की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

Amit Kaliyan
Published on: 28 Dec 2023 12:26 PM GMT (Updated on: 28 Dec 2023 3:37 PM GMT)
Muzaffarnagar news
X

मुजफ्फरनगर में मां-बेटी की हत्या मामले पुलिस की खुलासा (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद में तीन दिन पूर्व घर के चौक में चारपाई पर सो रही मां और बेटी की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने युवती के पूर्व प्रेमी को गिरफ्तार कर इस डबल मर्डर के राजफाश किया है। पुलिस गिरफ्त में आए युवती के प्रेमी ने पूछताछ में ये खुलासा किया है कि उसकी प्रेमिका उसे धोखा देकर किसी और से बात करने लगी थी। जिसके चलते सोमवार की देर रात उसने अपनी प्रेमिका के घर पहुँचकर माँ बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

दरअसल तीन दिन पूर्व सोमवार की देर रात बुढाना कोतवाली क्षेत्र के हरियाखेड़ा गाँव निवासी विजयपाल के घर मे घुसकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी 55 वर्षीय पत्नी मितलेश और 19 वर्षीय बेटी मुकेश की हत्या कर दी थी। जिसके चलते उस समय आलाधिकारियों ने डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर चप्पे-चप्पे की बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। इस डबल मर्डर का राजफाश करते हुए पुलिस ने गुरूवार को इसी गांव के निवासी मृतक युवती मुकेश के पूर्व प्रेमी पंकज को गिरफ़्तार किया है।

पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि मृतका मुकेश से उसके पिछले कई सालों से प्रेम संबंध थे लेकिन अब मृतका किसी और से फोन पर बात करने लगी थी। जिसके चलते उसने अपनी प्रेमिका और उसकी माँ की हत्या को अंजाम दिया है। इस घटना के बारे में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि घर में सो रही एक मां और बेटी की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गई थी एवं पुलिस को 26 तारीख की सुबह इसकी सूचना मिली एवं सभी आला अधिकारियों ने इसमें मौके का निरीक्षण किया। सीसीटीवी वह अन्य एविडेंस वहां से मिले वह कलेक्ट किए गए। पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ कि इन दोनों की हत्या गला दबाकर की गई है।

पुलिस ने इसमें शक के आधार पर कार्रवाई शुरू की एवं एक अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। अभियुक्त ने स्वीकार किया कि युवती से उसके पहले प्रेम संबंध थे और उसके बाद में उनके प्रेम संबंध आपस में टूट गए थे तो इस बात से यह दुखी होकर बदला लेने के लिए यह रात्रि में उनके घर में घुसा एवं जो इसकी पूर्व प्रेमिका थी। पहले उसका गला दबा कर हत्या कर दी। इस दौरान पास में सो रही मां जाग गई थी तो उसने उनकी भी गला दबाकर हत्या कर दी।

अभियुक्त को लिखा पड़ी करते हुए मान्य न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है एवं इसमें क्योंकि गला दबाकर हत्या की गई थी तो कोई आला कत्ल या कोई अन्य इस तरह की चीज बरामद नहीं हुई है और पुलिस डिटेल में अभी इससे जानकारी करेगी, यह अभियुक्त इन्हीं के गांव का रहने वाला है एवं पहले इसका अपनी प्रेमिका से कांटेक्ट था और दोनों आपस में बात किया करते थे और जब उनकी बातचीत बंद हो गई तो इसी बात से यह परेशान होकर इसने हत्या को अंजाम दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story