TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: कंगना रनौत के बयान पर राकेश टिकैत की तीखी टिप्पणी, बोले बीजेपी दे सफाई

Muzaffarnagar News Today: कंगना रनौत ने कृषि कानूनों की वापसी की मांग की है जिसको लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी अपनी तीखी प्रक्रिया देते हुए कहा...

Amit Kaliyan
Published on: 25 Sep 2024 2:20 PM GMT
Rakesh Tikait Comment on Kangana Ranaut
X

Rakesh Tikait Comment on Kangana Ranaut 

Muzaffarnagar News: बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती है खासकर किसानों पर दिए गए बयान को लेकर, कंगना रनौत का किसानों को लेकर एक ओर बयान राजनीतिक गलियारों में इस समय खूब चर्चा बटोर रहा है।

जिसमें कंगना रनौत ने कृषि कानूनों की वापसी की मांग की है जिसको लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी अपनी तीखी प्रक्रिया देते हुए कहा है कि कंगना रनौत ऊलजुलूल बयान देती है, उन्हें जानकारी नहीं है, वह बयान दे देती है और बाद में माफी मांग लेती हैं, बीजेपी को इसका स्पष्टीकरण देना चाहिए।

साथ ही खाद्य सामग्रियों पर मिलाई जाने वाली गंदगी ( मूत्र थूक ) को लेकर भी राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार हिंदू मुस्लिम करना चाह रही है। उन्होंने कहा कि ऐसा काम करने वाला क्या वीडियो बनाएगा। यह एक साजिश पाई जाएगी और गलत काम करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

राकेश टिकैत की मानें तो ये हिंदू मुस्लिम फिर कराना चाह रहे हैं। क्या यह अभी हुआ या यह पहले से ही था, अगर पहले से था तो अब इसे झेल लो ..., इसका समाधान क्या है और कौन कराना चाह रही है, सरकार कराना चाह रही दंगा, विकास पर तो वोट है नहीं, तो फिर यह ही कर दो और कौन कर रहा है, यह अभी आया है क्या? यहां भी सरकार है, केंद्र में भी सरकार है। अगर अभी यही हाल हो रहा तो फिर क्या होगा इससे ज्यादा और कितनी सीट दें जिताकर... जो गलत कर रहा है कार्रवाई हो, लेकिन क्या वह यह काम कर के वीडियो बनाएगा, ये साजिश पाई जाएगी।

Admin 2

Admin 2

Next Story