×

Muzaffarnagar News: बलात्कारी मुठभेड़ में घायल, CM के निर्देश पर ताबड़तोड़ कार्रवाई

Muzaffarnagar News: मामला जनपद मुजफ्फरनगर के न्याजुपुरा रोड का है जहां पर शहर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था।

Amit Kaliyan
Published on: 19 Sep 2023 9:55 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News  (photo: social media)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में एक बयान दिया है। उसी के चलते पश्चिम उत्तर प्रदेश की जनपद मुजफ्फरनगर पुलिस एक्टिव मोड पर है। मुजफ्फरनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की घटना व उसके अपहरण के मामले में पुलिस ने रेपिस्ट को गोली मारकर घायल किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 तमंचा 2 जिंदा कारतूस सहित 1 चोरी की मोटरसाइकिल की बरामद की। वहीं जब पुलिस ने आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाला तो आरोपी पर जुआ, जानलेवा हमला व गोकशी आर्म्स एक्ट सहित अपहरण व बलात्कार के तकरीबन 9 मुकदमे जनपद व अन्य जनपद में दर्ज है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

दरअसल, मामला जनपद मुजफ्फरनगर के न्याजुपुरा रोड का है जहां पर शहर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। पुलिस ने बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने जब बाइक सवार युवक की घेराबन्दी की तो बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में बाइक सवार बदमाश को गोली मारकर घायल कर दिया। जब पुलिस ने बाइक सवार बदमाश नावेद पुत्र चरण सरफराज निवासी गांव रूड़काली थाना भोपा का अपराधिक इतिहास जाना तो बदमाश भोपा थाना से गोकशी के मुकदमे में वांछित चल रहा था। वही मुजफ्फरनगर कोतवाली कोतवाली से शातिर बदमाश पर नाबालिक के साथ बलात्कार व अपहरण की घटना में वांछित चल रहा था पुलिस ने शातिर बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा दो कारतूस सहित चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की। पुलिस ने अभियुक्त को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया वही जब इसकी सूचना नाबालिक पीड़िता की मां को पता लगा तो वह शहर कोतवाली में पहुंचकर मुजफ्फरनगर पुलिस व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया।

बाइक सवार युवक ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की

वही मौके पर पहुंचे सीओ सिटी राम आशीष यादव ने बताया है कि मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा न्याजुपुरा रोड पर चेकिंग अभियान चला रखा था। पुलिस ने बाइक सवार युवक को रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार युवक ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली मारकर किया घायल पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा तो कारतूस सहित 1 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story