Muzaffarnagar News: जवेलर्स की दुकान से लूट करने वाले लुटेरे गिरफ्तार, आभूषण बरामद

Muzaffarnagar News: बीती 15 जुलाई को नूर ज्वेलर्स की दुकान और घर में हुई लूट का खुलासा करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Amit Kaliyan
Published on: 27 July 2024 1:42 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic: Newstrack) 

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर पुलिस ने बीती 15 जुलाई को नूर ज्वेलर्स की दुकान और घर में हुई लूट का खुलासा करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि शुक्रवार रात मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने इन लुटेरों को गिरफ्तार किया है जिनमें से दो बदमाश मोनू और विधु जहां पुलिस की गोली लगने से घायल हुए थे तो वही इनके दो अन्य साथी बदमाश प्रिंस और शाहरुख को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया था।

गिरफ्त में आए इन बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटे गए सोने चांदी के आभूषण, दो बाइक और अवैध असलहा भी बरामद किया है। मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि 15 जुलाई सोमवार को जनपद मुजफ्फरनगर में 10:30 के आस-पास नूर ज्वेलर्स के यहां एक लूट की घटना हुई थी जिसमें कुछ लोग तमंचे के बल पर उनके दुकान में घुस गए थे और घर के अंदर ज्वैलरी लूट लिए थे। इस घटना में कुल चार टीम कोतवाली एवं एसओजी के साथ लगी हुई थी। वहीं एसपी सिटी और मेरे द्वारा इसमें पर्सनली मॉनिटरिंग की जा रही थी।

उन्होंने कहा कि कल पुलिस मुठभेड़ में चार लोग गिरफ्तार हुए थे जिसमें दो लोग घायल हो गए थे। इस समय कुल आठ अभियुक्त गिरफ्तार हुए हैं। जिनसे 4 किलो 300 ग्राम सफेद धातु एवं 855 ग्राम पीली धातु हमने बरामद कर ली है जिनको अब टेस्टिंग के लिए भेजा जाएगा व इसके अलावा इस पूरे प्रकरण में अभी पांच अभियुक्त और फरार हैं। पूछताछ में यह पता चला है कि अफसर उर्फ सोनू को यह बात पता थी कि नूर ज्वेलर्स के यहां पर इस प्रकार से ज्वेलरी रहती है वही सोने चांदी के सामान रहते हैं क्योंकि उसकी जो साली थी रजिया वह वहां से सामान खरीद चुकी थी।

इन लोगों ने मुजक्कीर उर्फ मोनू की डेयरी पर बैठकर यह प्लानिंग बनाई एवं इसमें जो अफसर का चचेरा भाई है शाहरुख पठान वह बुढ़ाना का हिस्ट्री सीटर है और उसके द्वारा पहले भी इस प्रकार की घटना की गई है। उसके द्वारा अन्य अपराधियों को भी जोड़ा गया और इन्होंने एक फूल प्रूफ प्लान बनाने की कोशिश की। इनका दूसरा अटेम्प्ट था जिसमें यह कामयाब हुए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story